ये हैं हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्में, देखकर उड़ जाएगी नींद

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 28, 2019 06:33:38 PM
Top 5 Horror Movies

Top 5 Horror Movies (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

Top 5 Horror Movies: जब बात हॉरर फिल्मों की आती है बॉलीवुड से पहले हॉलीवुड (Hollywood) का नाम आता है. बॉलीवुड की ऐसी कम ही फिल्में हैं जो ऑडिएंस को डराने में कामयाब होती हैं. वहीं हॉलीवुड अपनी हाईप्रोफाइल फिल्मों के लिए जाना जाता है चाहे उसमें रोमांटिक फिल्म हो या फिर हॉरर. हॉलीवुड की कई ऐसी हॉरर फिल्में हैं जो बहुत डरावनी हैं. यहां हम आपको हॉलीवुड के 5 सबसे डरावनी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का VIDEO हुआ वायरल, कहा- महाराष्ट्र के सीएम के लिए मैं तड़प रही हूं

इविल डेड (Evil Dead)

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'इविल डेड' मिया नाम की लड़की की कहानी पर आधारित है. हॉरर सीरीज की पहली फिल्म वर्ष 1981 में आई थी. फिल्म की कहानी एक शैतानी किताब की शैतानी आत्माओं पर आधारित थी. इस फिल्म में किरदार घने जंगलों में दफन शैतानी ताकतों का सामना करते हुए नजर आते हैं. इस फिल्म ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे.

यह भी पढ़ें: छुट्टियों के समय ये काम करना पसंद करती हैं सेलिना गोमेज

द एक्जोर्सिस्ट (The Exorcist)

1973 में रिलीज हुई फिल्म 'द एक्जोर्सिस्ट' (The Exorcist) एक ऐसी बच्ची की कहानी है जिसके अंदर प्रेतात्मा का वास होता है. इस प्रेत आत्मा से एक पादरी लड़ता है. फिल्म में काफी ज्यादा दिल दहलाने वाले सीन हैं. शरीर में प्रेत की वजह से बच्ची के हाव भाव बेहद डरावने लगते हैं. बॉलीवुड डायेरक्टर राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म पर आधारित अपनी फिल्म 'भूत' बनाई थी.

द रिंग (The Ring)

साल 2002 में आई फिल्म द रिंग (The Ring) की कहानी एक टेप पर आधारित है. इस टेप को जो कोई भी देखता है वह 7 दिनों के भीतर ही मर जाता है. टेप देखने वाले इंसान के साथ 7 दिनों में ऐसी हरकतें होती हैं कि वह इंसान डर-डर के जीने लगता है. इस फिल्म को भी देश विदेश में कई सारे अवॉर्ड मिले थे. फिल्म में कई ऐसे डरावने सीन हैं जो आपको बाद में भी याद आते रहेंगे.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का के साथ देखी फिल्म, Photo शेयर कर लिखा- Hottie...

कर्स ऑफ चकी (Curse of Chucky)

साल 2013 में आई फिल्म कर्स ऑफ चकी (Curse of Chucky) को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक खिलौना कितना घिनौना हो सकता है. इस फिल्म में एक डॉलनुमा खिलौना बेहद डरावना दिखाया गया है जो लोगों का बेरहमी से लोगों का कत्ल करता है.

द कॉन्जरिंग (The Conjuring)

अमेरिकन हॉरर फिल्म द कॉन्जरिंग (The Conjuring) भूत-प्रेत और आत्माओं पर आधारित है. यह कहानी एक ऐसे कपल की है जो अपनी पाचं बेटियों के साथ एक फार्महाउस में शिफ्ट होते हैं लेकिन उस घर में मौजूद आत्माएं उनको अक्सर डराती रहती हैं. फिल्म की कहानी काफी डरावनी है.

First Published: Nov 28, 2019 06:30:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो