logo-image

टॉम हैंक्स की 'ए ब्यूटीफुल डे इन द नेबरहुड' भारत में आएगी 17 जनवरी को

मैरिल हेलर की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'ए ब्यूटीफुल डे इन द नेबरहुड' 17 जनवरी को प्रदर्शित होगी. इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म समारोह में प्रीमियर किया गया था.

Updated on: 10 Jan 2020, 07:19 PM

नई दिल्ली:

मैरिल हेलर की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'ए ब्यूटीफुल डे इन द नेबरहुड' 17 जनवरी को प्रदर्शित होगी. इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म समारोह में प्रीमियर किया गया था. इसके बाद नवंबर में इसे अमेरिका में रिलीज किया गया था. तरण आदर्श और सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट ने भारत में फिल्म के प्रदर्शन की डेट तय की है.

फिल्म की कहानी एक पत्रकार लॉयड वोगेल (मैथ्यू रिस) की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. लॉयड को एक लोकप्रिय टीवी स्टार फ्रेड रोजर्स (टॉम हैंक्स) की प्रोफाइल करने की जिम्मेदारी दी जाती है. ऐसे में जब लॉयड को फ्रेड का साक्षात्कार लेने को कहा जाता है, तो वह अपनी निजी जिंदगी को कामकाजी जिंदगी से अलग नहीं रख पाता. नतीजतन जीवन में निजी और पेशेगत स्तर पर नाटकीय घटनाक्रम शुरू होता है.

गौरतलब है कि टॉम हैंक्स को हाल ही में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक कलाकार की भूमिका के लिए नामांकित किया गया है. इसके अलावा फिल्म को कई और वर्गों में भी नामांकित किया गया है. आमतौर पर टॉम हैंक्स ख्यात उपन्यासकार डैन ब्राउन के उपन्यास पर केंद्रित फिल्मों में प्रोफेसर लैंग्डन के किरदार के लिए भी जाने जाते हैं.