logo-image

Ben Affleck के जाने के बाद Batman सीरीज में शामिल होगा ये हॉलीवुड अभिनेता, लड़कियां भी दीवानी हैं इनकी

साल 2016 की फिल्म 'बैटमैन वी. सुपरमैन : डॉन ऑफ जस्टिस' और साल 2017 में आई फिल्म 'जस्टिस लीग' में बेन एक्लेफ ने बैटमैन के किरदार को निभाया था.

Updated on: 17 May 2019, 02:41 PM

नई दिल्ली:

मैट रीव्स की आगामी सुपरहीरो फिल्म में बैटमैन के किरदार को निभाने के लिए अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन से उनकी बातचीत जारी है. 'द बैटमैन' शीर्षक के साथ यह फिल्म जून 2021 में रिलीज होगी.

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक बात फाइनल नहीं हुई है. पैटिनसन इस किरदार के लिए पहली पसंद है और जल्द ही इसके बारे में सबकुछ फाइनल कर दिया जाएगा.

वॉर्नर ब्रदर्स-डीसी कॉमिक्स पर बन रही इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन्स से जुड़े काम की शुरुआत इस साल के अंत तक होने की संभावना है. साल 2016 की फिल्म 'बैटमैन वी. सुपरमैन : डॉन ऑफ जस्टिस' और साल 2017 में आई फिल्म 'जस्टिस लीग' में बेन एक्लेफ ने बैटमैन के किरदार को निभाया था. फिल्म 'जस्टिस लीग' के बाद अभिनेता-निर्माता एक्लेफ के 'केप्ड क्रूसेडर' छोड़ने के बाद उनकी और वॉर्नर ब्रदर्स के बीच विचार-विमर्श जारी है.

View this post on Instagram

What’s your favorite memory?

A post shared by Robert Pattinson (@official_robertpattinson) on

कई रिपोर्ट में ऐसा बताया जा रहा है कि पैटिनसन इस सुपरहीरो के किरदार को निभाएंगे जबकि दूसरी ओर आर्मी हैमर, निकोलस हॉल्ट और एरॉन टेलर जॉनसन का नाम भी इस किरदार के लिए लिया जा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Robert Pattinson (@official_robertpattinson) on

रीव्स 'द बैटमैन' का निर्माण अपने 'प्लैनेट ऑफ द ऐप्स' के सहयोगी डायलन क्लार्क के साथ मिलकर करेंगे. फिल्म के शूटिंग की शुरुआत साल 2019 के अंत तक या 2020 के प्रारंभ में होगी.