BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

पेरिस जैक्सन के सेहत में सुधार, आत्महत्या की थी कोशिश!

IANS  |   Updated On : March 26, 2019 03:09:15 PM
पेरिस जैक्सन (फाइल फोटो)

पेरिस जैक्सन (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

मुंबई:  

दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की बेटी व मॉडल पेरिस जैक्सन (Paris Jackson) की सेहत में सुधार हो रहा है और वह पूरे उत्साह से अपना 21वां जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं. उनके घर 16 मार्च को एक एंबुलेंस बुलाई गई थी. शुरू में खबरें आई थीं कि उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया है, लेकिन पेरिस ने तुरंत ही सोशल मीडिया पर उन अफवाहों को खारिज कर दिया था.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर संजय दत्त ने किया ट्वीट, कहा..

उन्होंने अफवाहों को झूठा करार दिया था. पेरिस बाद में अपने प्रेमी गैबरियल ग्लेन के साथ दिखाई दी थीं. जब वे दोनों केएफसी में वक्त बिता रहे थे उस समय पेरिस के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती थी.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा पर भी चढ़ा 'गली बॉय' का खुमार, बेटी के लिए गाया 'असली हिप हॉप'

एक सूत्र ने ई ऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, "वह वास्तव में ठीक हो रही हैं और उन लोगों की बातें सुन रही हैं, जो उन्हें सही दिशा दे रहे हैं." सूत्र ने कहा, "वह पिछले कुछ दिनों से काफी सकारात्मक नजर आ रही हैं, इसलिए यह जानकार खुशी हो रही है कि वह ठीक हो रही हैं." 3 अप्रैल को पेरिस का 21वां जन्मदिन है. सूत्र ने कहा, "सभी उम्मीद कर रहे हैं कि यह दिन उनकी जिंदगी में एक नया दिन साबित होगा."

First Published: Mar 26, 2019 02:56:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो