आधी रात में आइस बाथ के बाद 1 कप यूरीन (Urine) पीती दिखीं मैडोना, शेयर किया बाथरूम वीडियो

IANS  |   Updated On : November 20, 2019 01:43:21 PM
Madona

Madona (Photo Credit : Instagram Grab )

नई दिल्ली:  

गायिका मैडोना (Madonna) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्हें आइस बाथ लेते और उसके बाद एक कप खुद का यूरीन (Urine) पीते देखा जा सकता है. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मैडोना ने 17 नवंबर, रविवार को अपने इंस्टाग्राम टीवी पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया.

61 वर्षीय गायिका मैडोना (Madonna) फिलहाल अपने म्युजिक प्रोग्राम 'मैडम एक्स टूर' पर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए जिस वीडियो को शेयर किया, वह तड़के तीन बजे की उनकी डेली रुटिन पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना लुक

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "तो क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री. चोट का सबसे अच्छा इलाज."

इसमें उन्हें परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में देखा जा सकता है.

वीडियो में आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले वह अपने मोजे निकालती हैं और इसके बाद चाय के एक सफेद कप में एक पीले द्रव्य को पीते नजर आती हैं, जो उनकी इस ट्रीटमेंट का एक हिस्सा है.

वह कहती हैं, "बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरीन पीना वाकई बेहद अच्छा है." हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल उपचार के तौर पर यूरीन का इस्तेमाल किया है. इससे पहले भी पैरों में घाव से छुटकारा पाने के लिए वह खुद की यूरीन लेने की बात स्वीकार चुकी हैं.

First Published: Nov 20, 2019 08:59:57 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो