logo-image

'Love Island' को होस्ट कर चुकी British TV Presenter Caroline Flack ने किया सुसाइड

ब्रिटिश टेलीविजन के फेमस रिएलटी शो 'Love Island'की प्रजेंटर Caroline Flack ने वैलेंनटाइन डे के एक दिन बाद सुसाइड कर लिया.

Updated on: 17 Feb 2020, 01:05 PM

highlights

  • Love Island को होस्ट कर चुकी TV Presenter Caroline Flack  ने किया सुसाइड.
  • उनकी डेथ बॉड़ी उनके Islington, London वाले घर पर मिली.
  • कैरोलिन फ्लॉक के मौत की वजह यही मुकदमा बताया जा रहा है.

लंदन:

ब्रिटिश टेलीविजन के फेमस रिएलटी शो 'Love Island'की प्रजेंटर Caroline Flack ने वैलेंनटाइन डे के एक दिन बाद सुसाइड कर लिया. उनकी डेथ बॉड़ी उनके Islington, London वाले घर पर मिली. TV Presenter की मौत के बाद ITV ने कंफर्म भी किया कि शनिवार को लव आइसलैंड का सीरियल नहीं ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. यह सीरीज अब सोमवार से आगे दिखाई जाएगी. फ्लैक ने 2015 में अपनी स्थापना से लेकर पिछले दिसंबर तक Host किया. इसके बाद उसके घर पर एक बड़ी घटना घटी जिसमें उसके ऊपर अपने ही ब्वायफ्रेंड के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया.

उसने अपने Boy friend, लुईस बर्टन पर हमला करने के लिए दोषी नहीं होने की बात कही थी. वह मार्च के लिए निर्धारित मुकदमे में जमानत पर बाहर था, और उसकी गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद "लव आइलैंड" के होस्ट के रूप में रिप्लेस कर दिया.

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 13' था फिक्स!, आसिम रियाज ने किया बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैरोलिन फ्लॉक के मौत की वजह यही मुकदमा बताया जा रहा है. Caroline Flack इस मुकदमे के वजह से डरी हुई थीं और परेशान थीं. Caroline Flack की बेस्ट फ्रेंड Lou Teasdale वैलेंटाइन डे के दिन उनके साथ रही थीं. 

सूत्रों के मुताबिक कैरोलिन ने अपनी फ्रैंड Lou Teasdale को उस रात घर वापस भेज दिया. जैसे ही फ्लॉक की फ्रेंड घर वापस जाने के लिए निकलीं वैसे ही Caroline Flack ने सुसाइड कर लिया.

यह भी पढ़ें: Filmfare 2020: आलिया और अनन्या ने अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स से लूटी महफिल, देखें Photos

रविवार को नए लव आइलैंड के मेजबान लॉरा व्हिटमोर ने अपने बीबीसी रेडियो शो के दौरान फ्लैक को श्रद्धांजलि अर्पित की.