logo-image

इस अभिनेता ने खोला राज, कहा- 25 साल की उम्र में हो गया था HIV

अपने ऊपर लिखी किताब 'ओवर द टॉप' के रिलीज होने से पहले जोनाथन ने न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह 'खूबसूरत एचआईवी समुदाय के सदस्य' हैं.

Updated on: 23 Sep 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

'क्वीन आई' स्टार जोनाथन वान नेस ने कई सारी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने ड्रग की लत से अपने संघर्ष, बचपन में उनके साथ यौन दुर्व्यव्हार के बारे में खुलकर बात की और यह भी कहा कि वह एचआईवी पॉजिटिव हैं. अपने ऊपर लिखी किताब 'ओवर द टॉप' के रिलीज होने से पहले जोनाथन ने न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह 'खूबसूरत एचआईवी समुदाय के सदस्य' हैं.

उन्होंने कहा, "मैंने कुछ चीजों के बारे में सार्वजनिक रूप से कभी बात नहीं की, ऐसे में इनके बारे में खुलकर बात करना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है और कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिन पर खुलकर बात किए जाने की आवश्यकता है."

View this post on Instagram

Family’s all here at the Emmys 🏳️‍🌈

A post shared by Jonathan Van Ness (@jvn) on

अपनी किताब में उन्होंने तरह की चीजों पर अपनी बात रखी है. किताब में वान नेस ने इस बात का खुलासा किया है कि 25 साल की उम्र में एक हेयर सैलून में बेहोश होने के बाद उन्हें अपने एचआईवी पॉजिटिव होने के बारे में पता चला.

यह भी पढ़ें: CISF सैनिक के साथ विद्युत जामवाल ने शेयर की तस्वीर, कहा- सम्मान के हकदार हैं..

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, वान नेस ने यह भी साझा किया कि उनके साथ यौन दुर्व्यवहार उस वक्त हुआ जब वह छोटे थे. चर्च से एक बड़ा लड़का था जो खेलने के दौरान उनका फायदा उठाया करता था.

इन सबसे वान बुरी तरह से प्रभावित हुए. अपने आत्मविश्वास के साथ उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. रूढ़िवादी इलिनॉयस शहर में रहने में उन्हें दिक्कत आने लगी. परिणामस्वरूप उन्होंने गलत रास्ता अपना लिया. वह एओएल चैट रूम में घंटों बिताने लगे और अपने से बड़े उम्र के आदमियों संग सबंध बनाने लगे.

View this post on Instagram

I’m ready. Cover & Story for @obsmagazine words by @aaronovitch 📸 by @daniellelevitt

A post shared by Jonathan Van Ness (@jvn) on

उन्होंने ड्रग का सेवन भी शुरू कर दिया और कॉलेज से भत्ते के रूप में जो पैसा मिलता था उनका उपयोग वह कोकेन खरीदने में करने लगे और अधिक पैसों की चाह में वह गे डॉट कॉम में शामिल हो गए. वान नेस का कहना है कि उन्होंने अब खुद को सुधार लिया है और सालों से हॉर्ड ड्रग नहीं लिया है.