BREAKING NEWS
  • मामूली बातों पर सड़कों पर उतरी भीड़ ने इन देशों को बनाया 'बंधक', हिंसक प्रदर्शनों से दहले शहर- Read More »
  • महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावः 8 करोड़ 98 लाख से अधिक मतदाताओं के हाथ 3237 उम्मीदवारों की किस्‍मत- Read More »
  • रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा, पहाड़ी से मलबा गिरने से 8 लोगों की मौत- Read More »

तो इस वजह से जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर लगाई शिल्पा की ऐसी तस्वीर

News State Bureau  |   Updated On : July 14, 2019 08:39:45 AM
शिल्पा शेट्टी (इंस्टाग्राम)

शिल्पा शेट्टी (इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जब से डब्ल्यूडब्ल्यूई के खिलाड़ी जॉन सीना ने पूर्व अमेरिकी पहलवान स्टीव ऑस्टिन की तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के चेहरे को लगा दिया है तब से यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और चर्चा का विषय भी. स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड के नाम से मशहूर हैं और जॉन ने इस मॉफ्र्ड तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "स्टोन कोल्ड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा." शिल्पा ने इस तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए लिखा, "यह बेहद मजेदार है..."

View this post on Instagram

A post shared by John Cena (@johncena) on Jul 12, 2019 at 2:17am PDT

अब सवाल उठता है कि जॉन सीना ने शिल्पा की तस्वीर ही क्यों लगाई? दरअसल शिल्पा और जॉन पहले भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बात कर चुके हैं जब शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा ने नाओ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में जॉन सीना के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया था.

डॉन डॉट कॉम के मुताबिक, जॉन सीना ने इसके जवाब में वियान से कहा था, "हे वियान, मैं आपका दोस्त जॉन सीना. मैंने आपका वीडियो और आपके मसल्स देखे हैं. मुझे वापस जिम जाना पड़ा और खुद पर काम शुरू किया. आप विशाल हैं. आप मुझे यह गाना गाते हुए दिख रहे हैं, 'माई टाईम इज अप, योर टाईम इज नाउ."'

अपने बेटे के इस सपने को पूरा करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने इसके लिए जॉन का शुक्रिया भी अदा किया.अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इन दिनों शिल्पा फिल्मों से दूर हैं लेकिन टीवी पर वह बतौर जज 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में नजर आईं थीं. इस शो में शिल्पा के साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्ममेकर अनुराग बासू दिखाई दिए थे. फिलहाल अब ये शो खत्म हो चुका है. वैसे बॉलीवुड में शिल्पा ने कई हिट फिल्में दी हैं. पर्दे पर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ लोगों को काफी पसंद थी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Jul 14, 2019 08:35:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो