logo-image

Bond 25: बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म में 'सीक्रेट एजेंट 007' के रोल में दिखेंगी Lashana Lynch!

जेम्स बांड में कैप्टन मार्वल फाइटर लशाना लिंच (Lashana Lynch) नजर आएंगी

Updated on: 19 Jul 2019, 02:10 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की सबसे सफल और सुपरहिट सीरीज में से एक है 'जेम्स बॉन्ड 007' (James Bond). इस सीरीज की अपकमिंग फिल्म 'बॉन्ड 25' (Bond 25) काफी समय से चर्चा में हैं. इस फिल्म में अभिनेता डैनियल क्रैग (Daniel Craig) 'सीक्रेट एजेंट 007' की भूमिका नहीं निभाएंगे. बांड सीरीज की अगली और 25वीं फिल्म में एक महिला एक्टर इस किरदार को निभाएंगी.

जेम्स बांड में कैप्टन मार्वल फाइटर लशाना लिंच (Lashana Lynch) नजर आएंगी. इस बात की जानकारी लशाना (Lashana Lynch) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

यह भी पढ़ें- Top Gun 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में आए नजर Tom Cruise

View this post on Instagram

A lickle taste... #B25

A post shared by Lashana Lynch (@lashanalynch) on

अब एक महिला के बॉन्ड के किरदार में देखने के लिए लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांड की प्रोडक्शन टीम ने पुराने सिलसिले को तोड़ते हुए इस बार एक महिला को इस किरदार के लिए कास्ट किया है. लशाना कैप्टन मार्वल मूवी में फाइटर पायलट मारिया राम्बेऊ का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- बर्थडे के दिन रेड ड्रेस में नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, देखें ये Viral Dance Video

View this post on Instagram

💋 from #Bond25

A post shared by Lashana Lynch (@lashanalynch) on

बता दें कुछ दिनों पहले एक अखबार के मुताबिक 'बॉन्ड 25' (Bond 25) की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ था और इस हादसे में सेट को काफी नुकसान भी हुआ था और कुछ क्रू मेम्बर्स को मामूली चोट भी आई थी. बताया जा रहा था कि सेट पर एक स्टंट सीन चल रहा था और इस दौरान ये हादसा हुआ था. इस गलती के कारण कुल तीन धमाके हुए थे. इससे फिल्म के स्टेज की छत पूरी तरह से तबाह हो गई थी और पूरा सेट भी तबाह हो गया था.