logo-image

पियर्स ब्रॉसनन का इशारा, डेनियल क्रेग को बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं Lashana Lynch!

लशाना लिंच ( Lashana Lynch) डेनियल क्रेग की जगह 'नो टाइम टू डाई' में अगली जेम्स बॉन्ड हो सकती हैं

Updated on: 09 Sep 2019, 02:02 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की सबसे सफल और सुपरहिट सीरीज में से एक है 'जेम्स बॉन्ड 007' (James Bond). इस सीरीज की अपकमिंग फिल्म 'बॉन्ड 25' (Bond 25) काफी समय से चर्चा में हैं. आयरिश अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन (Pierce Brosnan) का कहना है कि यह समय महिला जेम्स बॉन्ड को पेश करने का है. 'हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, महिला जेम्स बॉन्ड की संभावना के बारे में पियर्स ने कहा, 'हां'. ऐसा होना चाहिए.

चार बार मशहूर जासूस जेम्स बॉन्ड के किरदार को निभा चुके ब्रॉसनन ने कहा, 'मेरा मानना है कि हम पुरुषों को पिछले 40 वर्षो से इस किरदार को निभाते देखते आए हैं, अब इससे हटकर महिलाओं को लाना चाहिए. यह उत्साहजनक और रोमांचक होगा.'

यह भी पढ़ें- देव पटेल ने शूटिंग के दौरान इस अभिनेत्री को मारी कोहनी

View this post on Instagram

Merci beaucoup Deauville Festival Du Cinema Americain for honoring my work, I was proud to be with you all this night. ❤️Bisou

A post shared by Pierce Brosnan (@piercebrosnanofficial) on

ऐसी खबरें हैं कि लशाना लिंच ( Lashana Lynch) डेनियल क्रेग की जगह 'नो टाइम टू डाई' में अगली जेम्स बॉन्ड हो सकती हैं. ब्रॉसनन ने इस पर संदेह जताते हुए कहा कि वर्तमान निर्माता ऐसा शायद ही करें. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उनके तहत बनने वाली फिल्म में ऐसा होगा. ब्रॉसनन ने 'जेम्स बॉन्ड' फ्रेंचाइज की फिल्म में काम करने को अपने करियर का मुख्य आकर्षण बताया.

यह भी पढ़ें- Chhichhore box office collection Day 3: दर्शकों को रास आ रहा है 'छिछोरापन', तीसरे दिन कमाई शानदार

View this post on Instagram

💋 from #Bond25

A post shared by Lashana Lynch (@lashanalynch) on

यह भी पढ़ें- शादी के चार दिन पहले प्रियंका को देखकर रो पड़े थे निक, जानिए पूरा किस्सा

बता दें कुछ दिनों पहले एक अखबार के मुताबिक 'बॉन्ड 25' (Bond 25) की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ था और इस हादसे में सेट को काफी नुकसान भी हुआ था और कुछ क्रू मेम्बर्स को मामूली चोट भी आई थी. बताया जा रहा था कि सेट पर एक स्टंट सीन चल रहा था और इस दौरान ये हादसा हुआ था. इस गलती के कारण कुल तीन धमाके हुए थे. इससे फिल्म के स्टेज की छत पूरी तरह से तबाह हो गई थी और पूरा सेट भी तबाह हो गया था.

(इनपुट- आईएएनएस से)