logo-image

कोरोना वायरस से जंग के लिए सहयोग करने वालों के साथ डिनर करेगी ये एक्ट्रेस

एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke) ने दुनिया भर के लोगों से उनकी चैरिटी 'सेमयू' पर पैसे जमाने कराने की अपील की है

Updated on: 01 Apr 2020, 03:54 PM

नई दिल्ली:

आप भी अगर उन लोगों में से हैं, जो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke) संग डिनर पर जाने की चाह रखते हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है क्योंकि एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke) ने एक अलग ढंग की नीलामी का ऐलान किया है, जिसके तहत वह उन लोगों के साथ डिनर करेंगी, जो कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के राहत कोष में अपना सहयोग प्रदान करेंगे. वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke) ने दुनिया भर के लोगों से उनकी चैरिटी 'सेमयू' पर पैसे जमाने कराने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: Covid-19: कोरोना वायरस से हुई इस दिग्गज फिल्मी सितारे की मौत

उनकी यह संस्था उन मरीजों की मदद करती है, जो स्ट्रोक या दिमाग में लगी गंभीर चोट जैसी समस्याओं से पीड़ित हैं. अब कोरोना वायरस (Corona Virus) के मरीजों के लिए अधिक से अधिक बेड उपलब्ध कराना और ब्रेन इंजरी से पीड़ित लोगों की उनके घर रहकर उनकी मदद करना ही इस संगठन का एकमात्र उद्देश्य है, ताकि कोविड-19 के मरीजों को अतिरिक्त कुछ बेड और मिल सकें.

संस्था में दान करने वालों में से कुल बाहर लोग चुने जाएंगे, जिन्हें क्लार्क संग वर्चुअल डिनर करने का मौका मिलेगा.

एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'हम साथ में पकाएंगे व साथ में खाएंगे और हम कई सारी विषयों पर बातें भी करेंगे जैसे कि आइसोलेशन, डर, मजेदार वीडियोज इत्यादि और मुद्दे की बात तो यह है कि मुझे खाना बनाना नहीं आता, तो कुल मिलाकर काफी मजा आने वाला है.' क्लार्क अपने इस पहल के लिए 250,000 पाउंड जुटाने की उम्मीद कर रही हैं. मैसाचुसेट्स में स्थित स्पाउलिंग रिहैबिलिटेशन हॉस्पिटल और यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन हॉस्पिटल भी क्लार्क के इस पहल के हिस्सेदार हैं.