logo-image

एंजेलिना जोली की ये सुपरहिट फिल्म होगी अक्टूबर में रिलीज

फिल्म में एंजेलीना नकारात्मक किरदार में नजर आएंगी

Updated on: 08 Mar 2019, 03:25 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की फिल्म 'मेलफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ इवेल' 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. 'वैरायटी डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, यह घोषणा बुधवार को वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो द्वारा की गई. फिल्म की तारीख पहले 29 मई 2020 तय की गई थी. रिलीज की नई तारीख के बाद फिल्म को ब्लमहाउस प्रोडक्शंस की फिल्म से प्रतिस्पर्धा करनी पड़ेगी जिसका नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है. वहीं, इसे 'द एडम्स फैमिली', 'द गोल्डफिंच' से भी प्रतिस्पर्धा करनी पड़ेगी जिनका.

यह भी पढ़ें- Birthday Special : 'औरत ने जनम दिया मर्दों को, मर्दों ने उसे बाज़ार दिया'... महिला दिवस पर साहिर लुधियानवी की नज़्म

अगर 'मेलफिसेंट 2' अपनी पुरानी तारीख पर रिलीज होती तो उसे 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' और 'द स्पंजबॉब मूवी' से मुकाबला करना पड़ता. फिल्म में एंजेलीना नकारात्मक किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- आकाश-श्लोका की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल, लड़की वालों ने जमाया रंग

बता दें कि साल 2013 में ब्रेस्ट कैंसर के खतरे चलते एंजेलिना ने प्रिवेन्टिव डबल मासटेकटॉमी ऑपरेशन (ब्रेस्ट सर्जरी) करवाया था. इस ऑपरेशन में एंजेलिना के दोनों स्तनों को हटा दिया गया था। एंजेलिना की ब्रेस्‍ट में पाए गए इस कैंसर जीन से उन्‍हें 87 फीसदी ब्रेस्‍ट कैंसर और 50 फीसदी गर्भाशय के कैंसर का खतरा था.