'Bad Boys' की चौथी सीरीज में भी नजर आएंगे विल स्मिथ, जानिए कब होगी रिलीज

IANS  |   Updated On : January 19, 2020 12:59:16 PM
Will Smith

Will Smith (Photo Credit : IANS )

नई दिल्ली:  

सोनी पिक्चर्स ने 'बैड बॉयज' फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त पर काम करना शुरू कर दिया है और इस भाग के लिए अभिनेता विल स्मिथ के साथ ही साथ मार्टिन लॉरेंस की भी वापसी की उम्मीद जताई जा रही है. इसका तीसरा भाग 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' भारत में 31 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. इस सीरीज की शुरुआत साल 1995 में हुई थी.

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' पर काम करने वाले क्रिस ब्रेमनर को चौथे भाग की स्क्रिप्ट लिखने के लिए शामिल किया गया है. 'बैड बॉयज 2' और 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' में बहुत अंतर रहा है और ऐसा अबकी बार न हो, इसलिए इस पर काम शुरू कर दिया गया है, हालांकि ऐसा कई सारी वजहों के चलते हुआ था जैसे कि बजट, सटीक कहानी का न मिल पाना इत्यादि. भारत में इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया रिलीज करेगी.

यह भी पढ़ें: सारा-कार्तिक ही नहीं ब्रेकअप के बाद भी इन स्टार्स ने किया अपनी फिल्मों को साथ मिलकर प्रमोट

गैल गडोट नहीं करतीं निजी जेट का इस्तेमाल

अभिनेत्री गैल गडोट यात्रा करने के लिए निजी जेट का इस्तेमाल नहीं करती हैं. ऐसा कर वह पर्यावरण को बचाने में अपना योगदान देती हैं ताकि अपनी दो बेटियों एल्मा (8) और माया (2) के लिए अपने ग्रह (पृथ्वी) को बचा सकें. फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गैल ने पीपुल मैगजीन से कहा, "मेरे ख्याल से रोल मॉडल बनना और वास्तव में वही काम करना और उन्हें दिखाना कि यह कैसे किया जाता है, यह बड़ी बात है, क्योंकि तब वह उनके जीवन का भी हिस्सा बनता है."

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

अभिनेत्री ने आगे कहा, "इसलिए हमारी कोशिश रहती है कि हम प्लास्टिक बैग का प्रयोग न करें, जब हम फिल्मों का प्रमोशन करते हैं तब निजी जेट से यात्रा न करें, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम जिस दुनिया में रह रहे हैं, उसके लिए जितना हो सके, उतना योगदान दें."

First Published: Jan 19, 2020 12:41:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो