logo-image

Emmy 2019: Game of Thrones की कास्ट को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) का आखिरी सीजन इस साल की शुरुआत में आया था, जिसमें कहानी के अंत को दिखाया गया था

Updated on: 23 Sep 2019, 04:11 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड अभिनेता किट हेरिंगटन (Kit Harington), लीना हेडे, एमिलिया क्लार्क (Emilia Clarke), पीटर डिंकलेज, सोफी टर्नर (Sophie Turner) और मैसी विलियम्स सहित 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) के कलाकार सभी को अलविदा करने के लिए जब एमी अवार्डस 2019 में मंच पर आए तो लोगों की भीड़ ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया. हैरिंगटन, हेडे, एल्फी एलेन, ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी, क्लार्क, डिंकलेज, टर्नर, विलियम्स, कैरीस वैन हाउटन और निकोलज कोस्टार-वाल्डौ, सभी यहां माइक्रोसॉफ्ट थियेटर में स्टेज पर लिमिटेड सीरीज अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का अवॉर्ड देने के लिए आए.

यह भी पढ़ें- The Girl on the Train की शूटिंग खत्म होने पर परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया Emotional Post

View this post on Instagram

To Alfie and to Theon.... “You’re a good man”

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

उन्होंने पेट्रीसिया अरक्वेट को अवॉर्ड दिया और फिर विदाई भाषण देकर सबको अलविदा कहा. इस दौरान टर्नर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम सभी सहमत हैं कि पिछला सीजन हमारे लिए बेहद शानदार था. हमें नहीं पता था कि यह कैसे खत्म होगा, कौन किसके साथ विश्वासघात करेगा और कौन पुरस्कार जीतेगा.'

यह भी पढ़ें- Saand Ki Aankh Trailer: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' का शानदार ट्रेलर रिलीज

विलियम्स ने कहा, 'हम चाहते थे कि शो हमेशा के लिए चले. हमारा समय आ गया था. और आज की रात एक बार फिर उन सभी को धन्यवाद देने का अवसर है, जिन्होंने शो को देखा.' 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आखिरी सीजन इस साल की शुरुआत में आया था, जिसमें कहानी के अंत को दिखाया गया था. इस शो ने एमी 2019 में 32 नामांकन पाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. अब तक किसी भी शो को एमी के इतनी कैटेगरी में नामांकन नहीं मिला था.