logo-image

ड्रग डीलर के साथ सोया था यह फेमस फेमस सिंगर, अब पत्नी का आया रिएक्शन

आयडा फील्ड (Ayda Field) ने कहा कि उन्हें लगा कि रॉबी एक पॉप स्टार है, जो अपने बंगले में ही रहता है

Updated on: 30 Dec 2019, 06:10 PM

नई दिल्ली:

बिट्रिश पॉप स्टार रॉबी विलियम्स (Robbie Williams) ने कहा है कि वह अपनी ड्रग डीलर के साथ सोने के बाद अपनी पत्नी व अभिनेत्री आयडा फील्ड (Ayda Field) से मिले थे. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, विलियम्स (45) ने यू मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में आयडा फील्ड (Ayda Field) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया.

अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए रॉबी विलियम्स (Robbie Williams) ने कहा, 'मेरी ड्रग डीलर मुझे छोड़कर चली गई, मैं उसके साथ सोया था और वह मेरे लिए ड्रग से भरा बैग छोड़ गई थी.' वहीं आयडा फील्ड (Ayda Field) ने कहा कि उन्हें लगा कि रॉबी एक डिकेंशियन पॉप स्टार है, जो अपने बंगले में ही रहता है और मैंने देखा कि उनका रहन-सहन बहुत दुखद है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान की भांजी आयत की पहली तस्वीर आई सामने, देखकर आप भी कहेंगे So Cute...

View this post on Instagram

Kevin and Robbie’s Christmas cracker #Ad #KevintheCarrot #RobbieandKevin

A post shared by Robbie Williams (@robbiewilliams) on

आयडा फील्ड (Ayda Field) ने आगे कहा कि रॉबी और ड्रग डीलर के बीच क्या हुआ था, उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी और न ही उन्हें यह महसूस हुआ था कि उन्हें मादक पदार्थो के सेवन से कुछ दिक्कत हो रही थी. परिचय होने के बाद जोड़ी ने बताया कि दोनों को बिजली जैसा कुछ महसूस हुआ था. वहीं गायक को अभिनेत्री कैमरन डियाज से बात करने के बाद महसूस हुआ कि उनके मन में फील्ड के लिए भावनाएं हैं.

पॉप स्टार रॉबी विलियम्स (Robbie Williams) ने कहा, 'उस पल सारा ब्रह्मांड मुझसे बात कर रहा था. मैं सीधे आयडा के घर गया और उन्हें अपने मन की बात बता दी.'