logo-image

15 साल की उम्र में दुष्कर्म का शिकार बनी थी ये एक्ट्रेस, किताब में खोला राज

किताब में हाई-प्रोफाइल अभिनेता ब्रुस बिलिस और एस्टन कोचर के साथ उनकी शादी की भी कहानी है, साथ ही उन्होंने तीन बेटियों को पाला है, उसकी भी कहानी है.

Updated on: 14 Sep 2019, 11:03 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री डेमी मूर (Demi Moore) ने खुलासा किया है कि 15 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म किया गया था. मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट में बताया गया कि डेमी ने अपनी किताब में अपने जीवन के हिला देनेवाले अनुभवों के बारे में लिखा है. द न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, इस किताब में उनके कष्टमय बचपन से लेकर महत्वाकांक्षी हॉलीवुड करियर की कहानी है.

इसमें हाई-प्रोफाइल अभिनेता ब्रुस बिलिस और एस्टन कोचर के साथ उनकी शादी की भी कहानी है, साथ ही उन्होंने तीन बेटियों को पाला है, उसकी भी कहानी है.

View this post on Instagram

Inside the October issue of @harpersbazaarus…

A post shared by Demi Moore (@demimooreofficial) on

डेमी ने अपने अनुभवों को किताब में लिखने को लेकर कहा, "यह रोमांचक है, और फिर भी मैं बहुत कमजोर महसूस करती हूं. मुझे यह पता लगाना था कि ऐसा क्यों है, क्योंकि मेरी सफलता ने मुझे पागल नहीं बनाया है. यह एक वापसी की बजाय पुनरुत्थान है."

View this post on Instagram

Heaven! Happy Birthday and sweet dreams my sweet angel Rumer Glenn 🥳@rumerwillis

A post shared by Demi Moore (@demimooreofficial) on

View this post on Instagram

Baring all for the October issue of @harpersbazaarus 💗 Photos by @marianovivanco.

A post shared by Demi Moore (@demimooreofficial) on

अभिनेत्री ने एस्टन के साथ रोमांस के दौरान गर्भपात होने की भी चर्चा की है. उन्होंने साल 2005 में गर्भावस्था में अपनी छह महीने की बच्ची को गर्भपात के कारण खो दिया था. तब वह 42 साल की थीं, जबकि एस्टन 27 साल के थे.