logo-image

मां बनने के बाद डिप्रेशन में चली गई थी ये एक्ट्रेस, अब पति ने किया खुलासा

लीजेंड और क्रिसी पिछले छह सालों से शादीशुदा हैं और इनके दो बच्चे भी हैं जिनमें से एक नाम है लुना जो कि तीन साल की है और मिलेस जो कि महज एक साल का है.

Updated on: 15 Nov 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

गायिका जॉन लीजेंड का मानना है कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन के साथ उनकी पत्नी क्रिसी टाइगन की लड़ाई ने दोनों के बीच रिश्ते को और भी अधिक गहरा कर दिया है. लीजेंड और क्रिसी पिछले छह सालों से शादीशुदा हैं और इनके दो बच्चे भी हैं जिनमें से एक नाम है लुना जो कि तीन साल की है और मिलेस जो कि महज एक साल का है.

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2016 में लुना के पैदा होने के बाद शारीरिक दर्द, थकावट, और बच्चे के बार-बार रोने जैसी चीजों से क्रिसी प्रसवोत्तर अवसाद से घिर गई थीं.

View this post on Instagram

@carlosericlopez you are a dream!

A post shared by chrissy teigen (@chrissyteigen) on

पिपल को दिए एक साक्षात्कार में जॉन ने कहा, "पिता बनने के बाद आपके साथी के प्रति आपका प्यार गहरा जाता है क्योंकि उन्हें आप विभिन्न चरणों में से होकर गुजरते देखते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "इसके बाद क्रिसी पोस्टपार्टम तनाव से घिर गईं, ऐसे में आप उस इंसान के एक अलग ही रूप को देखते हैं और अगर आप इससे होकर गुजरते हैं तो आप इससे सीखते हैं और आप बेहतर बनकर इससे बाहर आते हैं, तो इससे आपका रिश्ता मजबूत और गहरा होता है."