logo-image

Sex के इस खास पोजिशन को पसंद करती हैं रैपर Cardi B, देखें ये Video

26 वर्षीय रैपर ने ईमानदारी से यह स्वीकार किया है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है, लेकिन कई लोग हैं, जो इसके खिलाफ हैं और जिन्होंने 'नकली' जिस्म का ताना मारा है

Updated on: 10 Sep 2019, 10:11 AM

नई दिल्ली:

रैपर कार्डी बी ने सेक्स का आनंद लेने का एक टिप शेयर किया है. 'बोडक येलो' जैसी हिट म्यूजिक वीडियो देनेवाली गायिका ने रविवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वे किस तरीके से सेक्स करना पसंद करती हैं. एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इस वीडियो में स्पष्ट स्वीकारोक्ति करते हुए कहा, "तो निष्कर्ष यह है कि सेक्स करने का सबसे बेहतरीन तरीका यह है कि आप इसे टीवी देखते हुए करें."

कार्डी को अंधेरे से डर लगता है. उन्होंने विस्तार से बताया कि जब लाइटें जली हुई होती हैं तो वे अपने साथी के चेहरे के देख सकती हैं तथा खुद को उसे अच्छे तरीके से दिखा सकती हैं. उन्होंने कहा, "अंधेरे में मैं ध्यान नहीं दे पाती, जब बहुत ज्यादा अंधेरा हो जाता है."

यह भी पढ़ें: इस खास जगह पर शादी करना चाहती हैं जाहन्वी कपूर, बताया- लाइफ पार्टनर में हो ये क्वालिटी

View this post on Instagram

Big Bentley

A post shared by Iamcardib (@iamcardib) on

उन्होंने कहा, "टीवी की रोशनी में आप सुंदर दिखती है. इसे करने का यह सबसे अच्छा तरीका है." वहीं, 'आई लाइक इट' की रैपर ने एक और वीडियो साझा कर अपने कृत्रिम जिस्म को लेकर आलोचकों की कड़ी निंदा की.

View this post on Instagram

Bitch I was scared

A post shared by Iamcardib (@iamcardib) on

26 वर्षीय रैपर ने ईमानदारी से यह स्वीकार किया है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है, लेकिन कई लोग हैं, जो इसके खिलाफ हैं और जिन्होंने 'नकली' जिस्म का ताना मारा है.