logo-image

बॉक्स ऑफिस पर Avengers Endgame का तूफान, पहले दिन कमाए इतने करोड़

रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित 'एवेंजर्स : एंडगेम' 20 से अधिक मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है.

Updated on: 27 Apr 2019, 11:27 AM

नई दिल्ली:

कई सुपरहीरोज से सजी हॉलीवुड फिल्म Avengers Endgame बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. पिछले काफी समय से इस फिल्म को लेकर पूरे देशभर में बेसब्री का आलम था. अब जबकि फिल्म पूरे देश में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के पूरे शो हाउसफुल जा रहे हैं. अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो Avengers Endgame ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 52 करोड़ की कमाई कर ली है.

1700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई Avengers के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर शानदार कमाई करेगी. बाहुबली 2 और 2.0 के बाद ये चौथी ऐसी फिल्म है जिसने अपने पहले दिन धमाकेदार शुरुआत की है.

बता दें कि यह फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही दिन अब तक 1403 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. भारत में ही 25 लाख टिकट ऑनलाइन बुक कराए गए थे. फिल्म के दीवानों ने पहले दिन का पहला शो देखने के लिए हजार-पंद्रह सौ रुपए तक का टिकट बुक कराया. देश के कई थिएटर्स में आठ से ज्यादा शो चलाए जा रहे हैं.

रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित 'एवेंजर्स : एंडगेम' 20 से अधिक मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है. इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार हैं.