logo-image

दूसरा वीकेंड भी रहा Avengers Endgame के नाम, 400 करोड़ी क्लब से है इतनी सी दूर

Avengers: Endgame ने पहले दिन ही धमाकेदार शुरुआत करते हुए 50 करोड़ रुपए कमाए थे

Updated on: 06 May 2019, 01:45 PM

नई दिल्ली:

मार्वल सीरीज की अंतिम फिल्म Avengers:Endgame का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. पहले हफ्ते के बाद भी इस फिल्म की दीवानगी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. भारत में अब तक इसने कुल 312.95 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड़ पर तेजी दिखाते हुए 52.55 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा किए.

फिल्म ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 12.50 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 18 करोड़, रविवार को 21.75की शानदार कमाई की. फिल्म ने कुल 312.95 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. वहीं फिल्म की कुल ग्रास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 372.56 करोड़ की रही.

बता दें कि Avengers: Endgame ने पहले दिन ही धमाकेदार शुरुआत करते हुए 50 करोड़ रुपए कमाए थे. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी और बाहुबली को पीछे छोड़ देगी.

एंडगेम में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, बरी लार्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस जैसे एक्टर्स हैं. ये फिल्म एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म बताई जा रही है. एंडगेम का निर्देशन रूसो ब्रदर्स ने किया है. फिल्म को क्रिटिक्स ने 5 स्टार दिए. बता दें कि भारत में यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है.