BREAKING NEWS
  • karwa chauth 2019: देश में दिखा चांद, सुहागिनों ने खोला करवा चौथ का व्रत- Read More »

BCCI ने पोस्ट की अनुष्का शर्मा के साथ टीम इंडिया की फोटो, फैंस और ट्रोलर्स में छिड़ी जंग

News State Bureau   |   Updated On : August 09, 2018 03:25:45 PM
टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा की फोटो

टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा की फोटो (Photo Credit : )

मुंबई :  

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम सोशल मीडिया की किसी पोस्ट में आ जाए, चर्चा का विषय बन जाता है। हर रविवार अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर प्यारी से फोटो शेयर करने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस बारे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। बीसीसीआई ने लंदन के लॉर्ड्स में मैच खेले जाने से पहले भारतीय हाई कमीशन में टीम इंडिया के डिनर की एक फोटो शेयर की थी। 

दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को अपने अधिकारिक अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था। जिसमें टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही है। इस फोटो के कैप्शन में बीसीसीआई ने लिखा, 'लंदन में स्थित भारतीय हाई कमीशन में टीम इंडिया।'

इस फोटो पर कुछ फैंस ने तो प्यार लुटाया मगर कुछ यूजर्स को अनुष्का शर्मा का टीम इंडिया के साथ डिनर का फोटो रास नहीं आया। ट्रोलर्स पूछा कि अनुष्का शर्मा कैसे विराट कोहली के साथ आगे खड़ी हैं, जबकि उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे पिछली पंक्ति में खड़े हैं। ये वही लोग है जो थोड़े दिन पहले ज्ञान दे रहे थे।  

लोगों ने पूछा कि आखिर अनुष्का ऑफिसियल टूर पर क्या कर रही है? टीम इंडिया मैच खेलने गई है या हनीमून पर है? 

हालांकि अनुष्का शर्मा के फैंस भी उनके बचाव नें उतर आए। उनका है कि वह सिर्फ विराट की पत्नी नहीं है बल्कि विदेश में भारतीय सिनेमा की एंबेसडर भी है।  

एक फैन ने कहा कि अनुष्का आपका इस तस्वीर में होना जायज है क्योंकि आपने टीम इंडिया के कप्तान को मजबूत बनाया है। 

इसे भी पढ़ें: जर्सी पहन अनुष्का ने RCB को किया चीयर, विराट कोहली ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अनुष्का शर्मा पहली बार ट्रोलर्स के निशाने पर नहीं आई है। इससे पहले भी वह विराट कोहली के मैच में प्रदर्शन को लेकर गाहे-बगाहे ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। बॉलीवुड की सशक्त अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा ने पिछले साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से शादी कर ली थी।

विरूष्का की सीक्रेट वेडिंग में घर के लोग और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जीरो में नज़र आएंगी। इस फिल्म में शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में है।

इसके अलावा वरुण धवन के साथ अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' आने वाली है। 

First Published: Aug 09, 2018 02:54:15 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो