logo-image

जब न्यूयॉर्क की मैगजीन ने इस एक्ट्रेस को गलती से समझ लिया प्रियंका चोपड़ा!

पद्मलक्ष्मी (Padma Lakshmi) साल 2004 में न्यूयॉर्क में उपन्यासकार सलमान रुश्दी (Salman Rushdie) के साथ शादी के बंधन में बंधी

Updated on: 30 Dec 2019, 11:34 AM

नई दिल्ली:

भारत में जन्मी सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) को हाल ही में न्यूयॉर्क की एक मैगजीन द्वारा गलती से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समझ लिया गया, जिस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में रिएक्शन दिया. पद्मा (Padma Lakshmi) न्यू यॉर्कर के सेलिब्रिटी कार्टून टेकओवर अंक से जुड़ीं. मैगजीन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में उनकी तस्वीर पोस्ट की गई और उसमें गलती से प्रियंका चोपड़ा को टैग कर दिया गया.

पद्मा (Padma Lakshmi) ने पोस्ट का स्क्रीनशॉर्ट लेकर उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस शानदार कार्य के लिए धन्यवाद एनवाई डेलीन्यूज. मुझे पता है हम समान दिखते हैं पर.. हैश टैग देसीलाइफ हैश टैग जस्ट इंडियन थिंग्स.'

यह भी पढ़ें: अनुष्का-विराट को स्विट्जरलैंड में मिला बॉलीवुड का ये कपल, देखें जबरदस्त तस्वीरें

तस्वीर में पद्मा (Padma Lakshmi) की ब्लैक एंड व्हाइट इमेज को देखा जा सकता है, लेकिन इसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को टैग किया गया है. इस पोस्ट को अब हटा दिया गया है. भारतीय मूल की अमेरिकी मॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्मकार एवं रंगकर्मी संदीपन विमलकांत नागर का निधन

हाल ही में पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने कुछ हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरेों में पद्मा लक्ष्मी टॉपलेस (Padma Lakshmi Topless Photo) नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

🤍 (📷: @priscillabenedetti) #bw

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, अब तक इस तस्वीर को हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर पद्मा लक्ष्मी के 612k फॉलोवर्स हैं. महज 18 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वालीं पद्मलक्ष्मी (Padma Lakshmi) बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: दादा साहेब फाल्के से सम्मानित अमिताभ बच्चन बोले- अभी थोड़ा काम बाकी है जिसे पूरा करना है

View this post on Instagram

Feeling lush 👄 @jeaniesyfu

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

पद्मलक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने साल 2003 में फिल्म 'बूम' (Boom) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की भी यह डेब्यू फिल्म थी.

View this post on Instagram

When in Rome 🇮🇹 (📷: @priscillabenedetti) #roma

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

पद्मलक्ष्मी (Padma Lakshmi) साल 2004 में न्यूयॉर्क में उपन्यासकार सलमान रुश्दी (Salman Rushdie) के साथ शादी के बंधन में बंधी. पद्मलक्ष्मी-सलमान रुश्दी की मुलाकात 1999 में हुई थी. शादी के वक्त पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) 28 साल की थीं तो वहीं सलमान रुश्दी 51 साल के थे. उस समय सलमान रुश्दी ने अपनी तीसरी पत्नी के साथ तलाक लिया था. सलमान रुश्दी और पद्मा की शादी सफल नहीं रही और दोनों के बीच तलाक हो गया.

(इनपुट- आईएएनएस से)