logo-image

जब बिन बुलाए पार्टी में पहुंचे विशाल ददलानी और मंदिरा बेदी, जानिए पूरा किस्सा

विशाल ने रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के लिए शूटिंग करने के दौरान इस वाकये का खुलासा किया, जिसे वह हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर जज कर रहे हैं

Updated on: 15 Feb 2020, 02:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गायक-संगीतकार विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने अपनी जिंदगी के एक उस किस्से को याद किया, जब वह अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के साथ किसी विवाह समारोह में बिन बुलाए ही शामिल हो गए थे. यह उन दिनों की बात है, जब विशाल किसी कार्यक्रम को जज कर रहे थे और मंदिरा उसकी मेजबान थीं.

विशाल ने कहा, "शादी उसी होटल में हो रही थी जहां हम ठहरे हुए थे. हमने उस दौरान कुछ दुस्साहसिक और मजेदार करना चाहा. मैं और मंदिरा उस शादी में बिन बुलाए ही शामिल हो गए. हममें से किसी ने भी कुछ नहीं खाया, क्योंकि हम डायट पर थे, लेकिन हां मैं इस तरह से किसी शादी में शामिल हुआ हूं."

यह भी पढ़े: सपना चौधरी ने 'घूंघट कर ले परे' गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, देखें धमाकेदार Video

View this post on Instagram

Always good to have friends for company, right @nehakakkar and @realhimesh ? 😆😆😆😆😆 #IndianIdol11

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani) on

विशाल ने रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के लिए शूटिंग करने के दौरान इस वाकये का खुलासा किया, जिसे वह हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर जज कर रहे हैं.

आपको बता दें कि विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्यार में कभी कभी गाने से की थी. यह गाना लोगों को बेहद पसंद आया लेकिन विशाल (Vishal Dadlani) को पहचान साल 2003 में फिल्म 'झंकार बीट्स' से मिली. इस फिल्म में उनकी गायकी को काफी पसंद किया गया, जिसके लिए विशाल को अवार्ड भी मिले.