logo-image

एक कामर्शियल एड के दौरान अनुष्का से मिले थे विराट कोहली, कहा- घबराहट में कर दिया था ये काम

विराट-अनुष्का ने काफी लंबे वक्त तक एकदूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में इटली के टस्कनी में शादी कर ली थी.

Updated on: 23 Sep 2019, 12:34 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. फैंस को भी दोनों का साथ काफी पसंद हैं. वहीं दोनों अपनी तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

एक कामर्शियल एड के दौरान विराट-अनुष्का की मुलाकात हुई थी लेकिन क्या आपको मालूम है कि विराट कोहली, अनुष्का से मिलने से पहले काफी नर्वस थे. हाल ही में विराट ने इसका खुलासा एक टीवी शो में किया. विराट ने बताया कि अनुष्का से मिलने के बाद मैं काफी नर्वस था. मैं अपनी घबराहट को छिपाने के लिए उन्हें जोक सुनाया था. मुझे नहीं पता था कि क्या करना है.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां'

विराट ने कहा कि मैंने कुछ ऐसा कहा था जो मुझे नहीं कहना था. दरअसल, सेट पर अनुष्का एक जोड़ी हील्स के साथ पहुंची थी जिसके कारण वह उनसे लंबी दिख रही थी. जिसके बाद विराट ने मजाक में कहा कि क्या आपको इससे ऊंची हिल्स नहीं मिले. जिसके बाद उन्होंने कहा... एक्सक्यूज मी.. फिर मैंने 'नो, आई एम जस्ट जोकिंग' कहा. ये सिर्फ मजाक है.

बता दें कि विराट-अनुष्का ने काफी लंबे वक्त तक एकदूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में इटली के टस्कनी में शादी कर ली थी. जिसके बाद दोनों ने मुंबई और दिल्ली में शादी का रिसेप्शन भी दिया था जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे.