logo-image

तापसी पन्नू ही नहीं ये दिग्गज अभिनेत्री भी चाहती है सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम

जगन शक्ति की फिल्म मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. जिसमें तापसी और विद्या बालन भी नजर आएंगी.

Updated on: 08 Aug 2019, 10:13 AM

नई दिल्ली:

भारत की पूर्व विदेश मंत्री व दिग्गज नेता सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनके निधन के बाद देशभर की आंखे नम है. राजकीय सम्मान के साथ बुधवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने उनके देहांत पर अपना दुख जाहिर करते हुए उन पर बायोपिक बनने की इच्छा जाहिर की है.

अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान विद्या बालन ने अपनी इस इच्छा से बारे में बात की. एक सवाल के जवाब में विद्या बालन ने कहा कि बायोपिक को अच्छी तरह से लिखा जाएगा और उन्हें पसंद आएगा तो वह बायोपिक जरूर करेंगी. वैसे विद्या बालन से पहले तापसी पन्नु ने सुषमा स्वराज की बायोपिक करने की अपनी दिली तमन्ना जाहिर की थी.

यह भी पढ़ें: KBC 11 पर चढ़ेगा नया रंग, जानिए क्या होने वाला बड़ा

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "सुषमा स्वराज जी के अचानक चले जाने से बेहद परेशान और दुखी हूं. एक असाधारण वक्ता और राजनीतिज्ञ, एक मित्र और एक मिलनसार व हंसमुख चेहरा..उन्होंने हमेशा मुसीबत में लोगों की मदद की. अब बस उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. उन्होंने आगे कहा कि "मौत ऐसी ही अनिश्चितताओं को साथ लाती है."

बता दें कि जगन शेट्टी की फिल्म मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी समेत तमाम एक्टर्स अहम भूमिका निभा रहे हैं.