logo-image

..तो इस वजह से नताशा के दीवाने है अभिनेता वरुण धवन

इस साल अप्रैल में वरुण की फिल्म कलंक रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वरुण के साथ कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे.

Updated on: 10 Mar 2019, 02:43 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि वह नताशा दलाल के साथ इसलिए हैं क्योंकि उनकी अपनी अलग पहचान है और वह उनके सपनों को पूरा करने में सहयोग देना चाहते हैं.वरुण ने कहा, "जहां तक मेरे और नताशा का सवाल है, शादी के बाद हम इन सब चीजों में साथ है, उनकी अपनी पहचान है."

उन्होंने कहा, "इसलिए, मैं उनके साथ हूं क्योंकि उनकी अपनी पहचान है. वह जिन चीजों को जिंदगी में हासिल करना चाहती है और जो कुछ करना चाहती हैं उनके लिए आवाज उठाती हैं और उनके साथी के तौर पर मैं उन्हें सहयोग देना चाहता हूं. जहां तक मेरे करियर का सवाल है उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है."

एक बयान के मुताबिक, वरुण ने 'कॉफी विद करण' सीजन-6 के एक एपिसोड में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. एक बयान के मुताबिक, शो के अनदेखे फुटेज स्टार वर्ल्ड पर रविवार को प्रसारित होंगे.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस साल अप्रैल में वरुण की फिल्म कलंक रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वरुण के साथ कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे. जिनमें आलिया भट्ट,संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं. करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. कलंक 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. 

बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण की यह चौथी फिल्म साथ में है. दोनों ने इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)