logo-image

कुछ इस तरह से एकबार फिर ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक

ट्विंकल सोशल मीडिया पर मिस फनी बोन्स के नाम से भी काफी फेमस हैं. वो अक्सर समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर मजाकिया कमेंट करती रहती हैं.

Updated on: 20 May 2019, 04:13 PM

highlights

ट्विंकल ने साधा मोदी पर निशाना

सोशल मीडिया पर मिसेज फनी बोन्स के नाम से फेमस

बेबाक बयान के लिए फेमस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर मिसेज फनी बोन्स अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनके इस ट्वीट का कनेक्शन पीएम मोदी से जोड़ा जा रहा है. दरअसल, ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह सनग्लासेज लगाकर लॉन में मुस्कुराते हुए मेडिटेशन की मुद्रा में बैठी हुई हैं.

अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आप सभी प्लीज साइन अप करें- पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने के बाद अब मैं मेडिटेशन फोटॉग्राफी-पोजेज ऐंड ऐंगल्स पर वर्कशॉप की सीरीज शुरू करने जा रही हूं. मुझे ऐसा लगता है कि वेडिंग फोटोग्रॉफी के बाद अब यह काफी पॉपुलर होने वाली है. :) #AJokeADayMayKeepJillSane'.

बता दें कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर मिस फनी बोन्स के नाम से भी काफी फेमस हैं. वो अक्सर समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर मजाकिया कमेंट करती रहती हैं. खुद पीएम मोदी भी ये बात जानते हैं. अक्षय कुमार को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र किया था. पीएम ने अक्षय कुमार को मजाक में कहा था कि आपकी पर्सनल लाइफ तो सुकून से कटती होगी क्योंकि ट्विंकल अपना सारा गुस्सा मुझ पर निकाल देती हैं.