logo-image

वाणी कपूर को ट्रोलर ने कहा- कुपोषित तो एक्ट्रेस ने सिखाया सबक

वाणी ने सोमवार को अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर डाली. 'वार' की अभिनेत्री तस्वीर में जिम ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह अपने सुगठित शरीर को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Updated on: 07 Jan 2020, 12:08 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री वाणी कपूर ने एक ट्रोल का तब करारा जवाब दिया, जब उन्हें 'कुपोषण की शिकार' कहा गया. वाणी ने सोमवार को अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर डाली. 'वार' की अभिनेत्री तस्वीर में जिम ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह अपने सुगठित शरीर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. तस्वीर को पोस्ट करते ही एक यूजर ने कमेंट किया, "क्या आप कुपोषण से ग्रसित हैं?"

इस पर वाणी ने प्रतिक्रिया दी, "आप जीवन में कुछ फलदायक काम क्यों नहीं कर लेते? कृपया खुद के साथ इतनी कठोरता से पेश न आए, जिंदगी बहुत अच्छी है. नफरत फैलाना बंद करो."

View this post on Instagram

🔙 to the grind ✔️

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, "आप आईफोन 11 क्यों नहीं ले लेती हैं?" इस पर वाणी ने जवाब दिया, "क्यों जो मेरे पास है, मैं उसी में खुश हूं. मुझे आपको प्रभावित करने की जरूरत महसूस नहीं हो रही." 31 वर्षीय एक्ट्रेस की तस्वीर पर अभी तक 1,71,799 लाइक्स मिल चुके हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वाणी को पिछली बार वॉर में देखा गया था. इस सुपरहिट फिल्म में वाणी के साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए.