logo-image

कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ली विक्की कौशल की शर्टलेस फोटो पर चुटकी, कहा- तेरा नशीला बदन

विक्की कौशल ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी दो मोनोक्रोम फोटोज शेयर की है. जिसमें उनकी टोन्ड बॉडी नजर आ रही है

Updated on: 09 Aug 2019, 01:01 PM

नई दिल्ली:

ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी के बाद विक्की कौशल बॉलीवुड के चहिते हीरो बन गए हैं. फिल्म में दमदार एक्टिंग के बाद लोग उन्हें पसंद करने लगे हैं. खासकर फीमेल फैंस में विक्की कौशल की दीवानगी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. यहां तक की लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया है.

हाल ही विक्की कौशल ने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिलाएं उन्हें कितना पसंद करती हैं.

View this post on Instagram

#ootd . . . 📷: @rahuljhangiani

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की कौशल ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी दो मोनोक्रोम फोटोज शेयर की है. जिसमें उनकी टोन्ड बॉडी नजर आ रही है. विक्की कौशल की इस फोटो को अब तक 8 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. तो वहीं विक्की कौशल की इस फोटो पर फेमस कॉमेडियन ने चुटकी लेते हुए लिखा- तेरा नशीला बदन, बाहों ने छोड़ा नही...

वहीं विक्की कौशल की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा-तूम्हें देखकर गंदे ख्याल आ रहे हैं... 

अगर काम की बात करें तो एक्टर विक्की कौशल दो बायोपिक में नजर आएंगे जिसमें से एक में वह स्वतंत्रता सेनानी सरदार ऊधम सिंह और दूसरी 1971 युद्ध के नायक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: उरीः द सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद अब धारा 370 पर बनेगी फिल्‍म

‘सरदार ऊधम सिंह’ शीर्षक फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार जबकि इसके रितेश शाह और शुभेंदू भट्टाचार्य ने लिखा है. इसके साथ ही 'मसान' के अभिनेता पीरियड ड्रामा 'तख्त', 'भूत पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' में नजर आएंगे. 'भूत पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें वह डर के मारे चीखते हुए नजर आए.