logo-image

एक बार फिर लोगों के निशाने पर आईं स्वरा भास्कर, अब 4 साल के बच्चे को कहा- CHU****A

लोगों ने स्वरा के सेंस ऑफ ह्यूमर पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी इज्जत करता था यह कहने के बाद तुमने वह इज्जत खो दी है.

Updated on: 05 Nov 2019, 03:54 PM

नई दिल्ली:

बी-टाउन की बेबाक अदाकारा स्वरा भास्कर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर अपने बयान व ट्वीट के कारण विवादों में रहने वाली स्वरा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

दरअसल, स्वरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बताती हैं कि उन्हें एक शूट के दौरान जब अचानक एक 4 साल के बच्चे ने आंटी बुलाया था. जो कि उन्हें बुरा लगा था. इंटरव्यू वीडियो में स्वरा उस 4 साल के बच्चे को चुतिया कहती हुई भी नजर आ रही हैं.

फिलहाल अब स्वरा का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसके लिए लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों इस वीडियो को देखने के बाद स्वरा पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- वह एक चार साल के बच्चे के लिए ऐसे गंदे शब्द इस्तेमाल कर रही है और लोग हंस रहे हैं.

लोगों ने स्वरा के सेंस ऑफ ह्यूमर पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी इज्जत करता था यह कहने के बाद तुमने वह इज्जत खो दी है.

31 अक्टूबर को मनाए गए हैलोवीन डे के मौके पर कुछ हटके ट्राई करने के चक्कर में स्वरा लोगों के निशाने पर आ गई थीं. लोगों ने उनका काफी मजाक उड़या और उन पर मीम्स बनाए.

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया के सामने मलइका अरोड़ा ने सुनाया दर्द, कहा- सांवले रंग के कारण...

खास बात यह है कि स्वरा ने इंस्टा पर खुद पर बना एक मीम भी शेयर किया. जिसमें एक्ट्रेस के हैलोवीन लुक को दिल्ली के प्रदूषण से जोड़ा गया था.

मीम में स्वरा की फोटो के साथ लिखा है- ''अगर आपके आसपास पेड़ ना हो तो गुलदस्ता बने. सिर्फ दिल्ली के लोग ही जानते हैं कैसे यहां के प्रदूषण से डील करना है.'' ये पोस्ट शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा- Ahahahahaha! Love it.

काम की बात करें तो वह फराज आरिफ अंसारी के एलजीबीटीक्यू (LGBTQ) ड्रामा 'शीर कोरमा' में दिखाई देंगी.

खबरों की मानें तो शीर-कोरमा में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी एक दूसरे की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी. फिल्म को डायरेक्ट फराज आरिफ अंसारी ने किया है. फिल्म में स्वरा और दिव्या के अलावा वरिष्ठ अभिनेत्री सुरेखा सिकरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.