BREAKING NEWS
  • जज का मोबाइल झपटकर भाग गए बदमाश, दिल्ली पुलिस के हाथ खाली- Read More »
  • बड़बोले इमरान खान ने बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया, सिंध में तोड़े जा रहे मंदिर पर साधी चुप्पी- Read More »

जान्हवी कपूर की छोटी ड्रेस पर कैटरीना कैफ ने किया कमेंट, बचाव में उतरीं सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

News State Bureau  |   Updated On : June 03, 2019 09:27:32 AM
जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

'धड़क' स्टार जान्हवी कपूर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. जान्हवी ज्यादातर शार्ट्स में नजर आती हैं. जिसके कारण वह ज्यादा चर्चा में रहती हैं. जो कि अब कैटरीना कैफ के लिए चिंता का विषय बन गया है. दरअसल, हाल ही में कैटरीना, नेहा धूपिया के चैट शो BFFs with Vogue में अनीता श्रॉफ अदजानिया के साथ पहुंची थीं.

शो में नेहा ने कैटरीना से पूछा था कि उन्हें किस सेलेब्रिटी का जिम लुक ओवर द टॉप लगता है. इस पर कैट ने कहा था कि उन्हें जाह्नवी का लुक ओवर द टॉप तो नहीं लगता है, लेकिन उन्हें जाह्नवी के बहुत ज्यादा छोटे शॉर्ट्स को लेकर चिंता है. अभिनेत्री कटरीना कैफ की टिप्पणी के बाद अभिनेत्री सोनम के. आहूजा अपनी चचेरी बहन जाह्न्वी कपूर के बचाव में आगे आई हैं.

कटरीना ने कहा, "मैं जाह्न्वी के बहुत ही ज्यादा छोटे कपड़े पहनने को लेकर चिंतित हूं. वह मेरे जिम में भी आती है, तो हम अक्सर वहां साथ होते हैं. मैं कभी-कभी उसे लेकर चिंतित हो जाती हूं."

इस पर बाद में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर सोनम ने अपनी 22 वर्षीय चचेरी बहन की डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए तस्वीरें डाली और लिखा, "वह रेगुलर कपड़े भी पहनती है और उनमें बेहद अच्छी नजर आती है."

सोनम जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी. वहीं कैटरीना की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है.

First Published: Jun 03, 2019 09:18:24 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो