logo-image

'कलंक' के रिलीज के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने दिया बयान, कहा- ऐसे किरदार को निभाना जो मर रहा हो..

इस फिल्म के बाद सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' में फिर से रज्जो की भूमिका में नजर आएंगी.

Updated on: 20 Apr 2019, 12:09 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि फिल्म 'कलंक' में सत्या के किरदार को निभाना उनके लिए एक शानदार अनुभव रहा. अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक' में सत्या की भूमिका निभाने को लेकर सोनाक्षी की काफी सराहना हुई है. इसके साथ ही आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी काफी पसंद की गई है.

सोनाक्षी ने एक बयान में कहा, "प्रतिक्रिया शानदार रही, सभी ने सत्या के मेरे किरदार को पसंद किया, जिससे मैं काफी खुश हूं. एक ऐसे किरदार को निभाना जो मर रहा हो और बहुत दर्द में हो, आसान नहीं था. अभिषेक ने मेरे अंदर से इन भावनाओं को बाहर लाने में काफी मदद की. मैंने अब तक जितने भी ऐसे किरदार निभाए हैं जो शानदार रहे, सत्या उनमें से एक है."

View this post on Instagram

A role i will always cherish. Satya. #kalank on 17th April!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

'कलंक' के बाद उनकी और भी कई फिल्में कतार में हैं. फिल्म 'मिशन मंगल' में वह एक खगोल वैज्ञानिक, मृगदीप लांबा की फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की, 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में एक समाजसेवी और 'दबंग 3' में फिर से रज्जो की भूमिका में नजर आएंगी.

View this post on Instagram

Love is all you need ❤️ #kalanktitletrack is out tomorrow!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

बता दें कि 'कलंक' ने अपने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग करते हुए 21.00 करोड़ जमा किए. दूसरे दिन फिल्म ने अपनी उम्मीद से कम 10.75 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन भी फिल्म ने अपनी कमाई में थोड़ा इजाफा करते हुए अपने खाते में 11.05 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अब तक कुल 42.8 करोड़ की कमाई कर ली है.

(इनपुट आईएएनएस से)