logo-image

नेहा के शो में शाहिद कपूर ने किया खुलासा, कहा- सलमान, अजय और ऐश्वर्या के साथ बन सकती थी 'पद्मावत'

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. इन तीनों के करियर की ये सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है.

Updated on: 23 Oct 2019, 01:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के सेलिब्रेटी टॉक शो नो फिल्टर नेहा का चौथा ऑन एयर हो चुका है. नेहा के इस चैट शो में बॉलीवुड सेलेब्स अपनी दिल की बातें उनसे शेयर करते हैं जिनमें से कुछ बेहद चौंकाने वाले भी होते हैं.

हाल ही नेहा के शो में गेस्ट बनकर शाहिद कपूर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और करियर को लेकर बिंदास जवाब दिए. बातों ही बातों में नेहा ने शाहिद से पद्मावत को लेकर सवाल किया.

बता दें कि संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. इन तीनों के करियर की ये सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. फिल्म में शाहिद ने महाराज रावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी.

शो में नेहा ने शाहिद से पूछा कि अगर पद्मावत को रिकास्ट करना होगा तो उसमें कौन से एक्टर्स होंगे. जिसके जवाब में शाहिद ने कहा कि हम दिल दे चुके सनम के सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन भंसाली की फिल्म में अच्छे नजर आते.