logo-image

जब प्रग्नेंट करीना ने शाहिद को लगाया गले...

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने अपने अफेयर और ब्रैकअप से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी। ये कलाकार आज भी अपने दीवानों के बीच खास जगह बनाए हुए हैं।

Updated on: 15 Nov 2016, 09:10 AM

नई दिल्ली:

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने अपने अफेयर और ब्रैकअप से मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी। ये कलाकार आज भी अपने दीवानों के बीच खास जगह बनाए हुए हैं। भले ही दोनों एक-दूसरे से कटे हुए नजर आएं, लेकिन हर कोई दोनों को साथ देखने के लिए बेताब रहता है। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सबको चौंका दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि जब शाहिद अपनी परफॉर्मेंस के लिए बैकस्टेज इंतजार कर रहे थे, तभी करीना उस तरफ वाशरूम इस्तेमाल करने आईं। इसी तरह दोनों का आमना-सामना हुआ और फिर आमतौर पर एक-दूसरे को मुस्कराकर विश करने वाली इस जोड़ी ने एक-दूसरे को गले लगाकर पैरंटहुड की बधाई दी। शाहिद ने जल्द ही मां बनने वाली करीना को बधाई दी, तो वहीं करीना ने भी हाल ही में पापा बने शाहिद को बधाई दी।

करीना और शाहिद की मैच्योरिटी की दाद देने होगी कि दोनों ने ब्रैकअप होने के बाद भी एक-दूसरे को इग्नोर नहीं किया। ये दोनों ब्रैकअप के बाद ​'उड़ता पंजाब' में एक साथ नजर आए थे।