logo-image

इस बच्ची के गाने से इंप्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर करते हुए बताया 'सुपरस्टार'

सलमान आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वह अपने फैन्स को अपनी निजी जिंदगी और फिटनेस रूटीन की झलकियां दिखाते रहते हैं.

Updated on: 06 Jul 2019, 01:46 PM

नई दिल्ली:

फिल्म भारत की सफलता के बाद सलमान खान के पर्सनल लाइफ काफी बदली हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर कभी- कभी दिखने वाले सलमान अब एक के बाद करके अपने ढेरों वीडियो  सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में हाथों में बैंगनी रंग का गिटार लिए एक बच्ची ने मशहूर अमेरिकी संगीतकार स्टीव वंडर का गाना बेहद खूबसूरती से गाकर सुपरस्टार सलमान खान का दिल जीत लिया.

सलमान ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इस क्लिप में यह बच्ची 'इजन्ट शी लवली' गाती नजर आ रही है और 'दबंग' स्टार बेहद हैरानी के साथ बच्ची को सुनते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा है : "मेरी सुपरस्टार सितारा."

View this post on Instagram

My superstar Sitara . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वह अपने फैन्स को अपनी निजी जिंदगी और फिटनेस रूटीन की झलकियां दिखाते रहते हैं.

सलमान को आखिरी बार 'भारत' में देखा गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी होंगी.

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

वैसे ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान की दबंग 3 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इस बार फिल्म के गाने में मुन्नी नहीं होगी और गाने में मुन्ना होगा इसलिए इसमें और भी मजा आयेगा. 'दबंग 3' के निर्माता सलमान और अरबाज खान हैं.