logo-image

'राधे' बनकर आने वाले हैं सलमान खान, अगले साल ईद के मौके पर होगी रिलीज!

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह से कन्नी काटने के बाद सलमान जल्द ही अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं.

Updated on: 05 Oct 2019, 08:31 AM

नई दिल्ली:

फिल्म वांटेड (Wanted) के बाद एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) और प्रभुदेवा की जोड़ी दबंग 3 को लेकर आ रही है. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं सलमान खान अपनी कॉप ड्रामा फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने में लगे हुए हैं. वहीं इस बीच ऐसी भी खबर है कि सलमान और प्रभु देवा तीसरी फिल्म के लिए भी तैयारी कर रहे हैं.

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह से कन्नी काटने के बाद सलमान जल्द ही अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं. जो कि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए सलमान और प्रभुदेवा सोहेल खान से बात भी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बेहद क्यूट है सारा अली खान का ये वीडियो, पापा सैफ भी दुलारते हुए आ रहे हैं नजर

खबरों की मानें तो फिल्म का नाम राधे (Radhey) होगा. फिल्म का ये नाम सलमान खान की फिल्म तेरे नाम (Tere Naam) से लिया गया है. माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) की जोड़ी से सजी ये तीसरी फिल्म किसी कोरियन फिल्म का हिंदी रिमेक होगा. जिसके नाम और डिटेल से जल्द ही पर्दा उठाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दूरदर्शन के लिए एंकरिंग भी कर चुके हैं शाहरुख खान, पुराना वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल सलमान खान की दबंग (Dabangg 3) के ट्रेलर का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. 20 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सई मंजरेकर (Sai manjrekar) भी लीड रोल में होंगी. फिल्म के लिए सलमान ने अच्छा खासा अपना वजन कम किया है.