logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सारा अली खान ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीरें, क्यूट अदाओं ने जीता दिल

सारा सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 08 Nov 2019, 11:10 AM

नई दिल्ली:

अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ से अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली सारा अली खान के पास आज ढेरों फिल्में हैं. सारा बचपन से ही फिल्मों में आना चाहती थी. फिलहाल अब उनका यह सपना पूरा भी हुआ और उन्हें सफलता भी मिली. डेब्यू के बाद से ही सारा ने कई फिल्मों में एक्टिंग की जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. अब उनकी गिनती बॉलीवुड की पॉप्युलर ऐक्ट्रेसेस में होने लगी है.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर सनी लियोन ने 'लैला में लैला' पर लगाए ठुमके, देखिए उनका ये स्टेज तोड़ डांस

इसके अलावा सारा सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं. अपनी इन तस्वीरों के साथ सारा ने लिखा- '2000 से मैं अपने शॉट का इंतजार कर रही थी. #apnatimeayega #tbt #sarakadrama'

View this post on Instagram

Waiting for my shot since 2000 ⏰ 🎥 🎬🔌🔜🙇🏻‍♀️#apnatimeayega #tbt #sarakadrama

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सारा की झोली में कई दमदार फिल्में हैं. जिनमें इम्तियाज अली की लव आज कल 2 और डेविड धवन की कुली नंबर 1 भी है. लव आजकल 2 में सारा के साथ कार्तिक आर्यन होंगे तो वहीं कुली नंबर 1 में वह वरुण धवन के साथ दिखेंगी.

यह भी पढ़ें: जब कृति खरबंदा को अमिताभ बच्चन ने कहा- मोहतरमा, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

View this post on Instagram

Cool and Coolie💁🏻‍♀️🙆🏽‍♂️🧳👜👫🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि साल 1995 में रिलीज हुई डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है. वरुण सारा की कुली नं 1 अगले साल मई 2020 में रिलीज होगी. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म लव आजकल 2 अगले साल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

अगर सारा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह इनदिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजर आती हैं. दोनों को अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है. वैसे ऐसी भी खबर है कि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.