logo-image

पहले दिन कमाई के कई बड़े रिकार्ड तोड़ेगी साहो, कमा सकती है इतने करोड़

साहो 30 अगस्त को तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज हो रही है. जिसमें श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 28 Aug 2019, 10:43 AM

नई दिल्ली:

बाहुबली स्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म साहो इस साल 30 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं. तो वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फिल्म का बजट भी काफी लंबा-चौड़ा बताया जा रहा है.

खबरों की मानें तो फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए का खर्च आया है. तो वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करेगी और कमाई के कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम करेगी.

यह भी पढ़ें: Khaali Peeli में दिखेंगे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे, देखें First Look

सुजीत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. मेकर्स को उम्मीद है कि साहो हिंदी वर्जन में पहले दिन 22 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम करेगी. रही बात दूसरी भाषाओं में तो आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी.

रिपोर्ट की माने तो फिल्म रिलीज से पहले ही अपने राइट्स और बाकी चीजें बेचकर 333 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. साहो 30 अगस्त को तीन भाषाओं- हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज हो रही है. जिसमें श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं.