BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की इस बात से नाराज हो सकती हैं दीपिका पादुकोण

News State Bureau  |   Updated On : October 21, 2019 11:20:26 AM
Vaani Kapoor And Ranveer Singh

Vaani Kapoor And Ranveer Singh (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा कि 'बेफिक्रे' में उनके सह-अभिनेता रहे रणवीर सिंह और 'शुद्ध देसी रोमांस' में सह-अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी सचमुच बहुत अच्छी है. अभिनेत्री ने वूट के शो 'वर्क इट अप' के दौरान यह बात कही.

शो की मेजबान सोफी चौधरी ने जब उन्हें रणवीर और सुशांत में से एक को चुनने को कहा तो वाणी सकपका गईं. बोलीं, "हे भगवान! दोनों में तुलना और एक को चुनना तो बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा, "मुझे लगाता है, मेहनत करने में दोनों बराबर हैं और मैंने महसूस किया कि दोनों की बॉडी बहुत अच्छी है."

यह भी पढ़ें: 

वाणी हाल ही में रिलीज अपनी फिल्म 'वार' की कामयाबी का आनंद ले रही हैं. इसके अलावा वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' में नजर आएंगी. तो वहीं रणबीर ने शमशेरा की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

कुछ वक्त पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसमें रणबीर डकैतों के समूह का नेतृत्व करते हुए भारी आवाज में फिल्म की पंच लाइन बोलते नजर आए- 'कर्म से डकैत, धर्म से आजाद'

बता दें कि वॉर वाणी कपूर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. फिल्म वाणी के हॉट अंदाज ने लोगों को दीवाना बनया है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई.

एक्शन ड्रामा फिल्म वॉर को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी काफी पसंद किया है. 2 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म वॉर को हॉलिडे का भी काफी फायदा मिला है. वॉर के एक्शन सीन को देखकर आपको टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल की याद आ जाएगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Oct 21, 2019 11:00:26 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो