logo-image

अनुष्का शर्मा के इस नए लुक को देखकर रणवीर, अर्जुन ने किया ये मजेदार कमेंट

गुची के इस ब्लू और ग्रे कॉम्बिनेशन वाले चेक जंपसूट के साथ अनुष्का मैचिंग ब्लेजर में नजर आ रही हैं. साथ ही वह व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई पहने हुई हैं.

Updated on: 21 Oct 2019, 08:25 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक जंपसूट के साथ फॉर्मल लुक में नजर आ रही हैं और अनुष्का का यह नया लुक अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को खूब भा रहा है. उनका यह लुक मुंबई में किसी समारोह के लिए था और इसी की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर शेयर की है.

View this post on Instagram

🕴🏻🕴🏻🕴🏻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

गुची के इस ब्लू और ग्रे कॉम्बिनेशन वाले चेक जंपसूट के साथ अनुष्का मैचिंग ब्लेजर में नजर आ रही हैं. साथ ही वह व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई पहने हुई हैं. खुद को थोड़ा सा अलग दिखाने के लिए अनुष्का ने ईयररिंग्स की जगह सोने के ईयर कफ पहन रखे हैं. जहां तक रही मेकअप की बात तो यह बिल्कुल सामान्य है.

View this post on Instagram

👔

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इनमें से अनुष्का की एक तस्वीर पर 'बैंड बाजा बारात' में उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह ने लिखा, "सुपर."

एक अन्य तस्वीर पर उन्होंने कमेंट किया, "यह बेहद पसंद आया."

अनुष्का की तस्वीर पर कमेंट करने के लिए अर्जुन ने गोविंदा और करिश्मा की हिट फिल्म 'हीरो नंबर 1' के गाने को चुना और लिखा, "सोना कितना सोना है."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो पिछली बार अनुष्का को शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था. जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके अलावा अनुष्का इनदिनों नेटफ्लिक्स के साथ एक फीचर फिल्म 'बुलबुल' और एक वेब सीरीज 'माई' भी बना रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)