BREAKING NEWS
  • ये है दुनिया का सबसे धनी परिवार, एक घंटे में होती है 28 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमाई- Read More »
  • आर्थिक मंदी से घबराए बीजेपी नेता के बेटे ने की आत्महत्या, एक साल पहले हुई थी शादी- Read More »
  • PKL 7: दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया रोमांचक मैच, 30-30 अंकों पर टाई हुआ मैच- Read More »

एक बार फिर दिखेगी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी, बस करिए थोड़ा इंतजार

News State Bureau  |   Updated On : July 21, 2019 08:28 AM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की हिट जोड़ी रह चुकी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकते हैं. एक लंबे टाइम बाद दोनों को साथ देखा गया. शुक्रवार रात एक फिल्म निर्माता के ऑफिस के बाहर दोनों को स्पॉट किया गया. जिसके बाद से यह खबरें आने लगी हैं कि कहीं यह दोनों स्टार एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं.

कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर और दीपिका की जोड़ी 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' और 'बचना ऐ हसीनों' में देखने को मिल चुकी है. शुक्रवार रात वे दोनों फिल्म निर्माता लव रंजन के मुंबई स्थित ऑफिस से साथ में निकलते हुए कैमरों में कैद हुए.

मुंबई के कई फोटोग्राफरों द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों ने फैन्स के दिलों में उम्मीद जगा दी है कि कहीं यह दोनों एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं. एक तस्वीर में रणबीर को रंजन को गले मिलते देखा जा सकता है, जिससे इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मीटिंग अच्छी रही.

पिछले साल इस बात की घोषणा हुई थी कि रणबीर रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करेंगे, हालांकि यह अभी साफ नहीं हो सका है कि यह मीटिंग किस बारे में थी.

अगर रणबीर के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स होंगे. तो वहीं दीपिका की फिल्म छपाक अगले साल रिलीज होगी. फिल्म में वह एक एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाने वाली हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Sunday, July 21, 2019 08:28 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ranbir Kapoor, Ex Girlfriend Deepika Padukone, Luv Ranjan, Mumbai, Luv Ranjan, Ye Jawani Hai Deewani, Tamasha, Bachna Ae Haseenon,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो