logo-image

अपनी इस हरकत की वजह से ट्रोल हो रहे हैं रणबीर कपूर, लोगों ने कहा- मैनर सीखने को

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो वह इनदिनों 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' पर काम कर रहे हैं.

Updated on: 10 Jun 2019, 09:32 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने फैन से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. रणबीर का ये फैन उनसे मिलकर इतना ज्यादा खुश था कि वह अपने पसंदीदा हीरो को देखकर उनका पैर छू बैठता है. इसके बाद फैन ने रणबीर को हाथों में गिफ्ट भी थमाया और रणबीर के पास नीचे बैठकर उनसे बात करने लगता है. जिसके बाद रणबीर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. इंटरनेट यूजर्स को फैन का भगवान की तरह रणबीर के पैरों को छूना अच्छा नहीं लगा. गुस्साएं यूजर्स ने रणबीर को मैनर्स सीखने की सलाह भी दे डाली.

View this post on Instagram

Fan meet with #ranbirkapoor ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आइए देखते हैं कि लोगों ने इस वीडियो पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं दीं हैं :

* "मुझे समझ में नहीं आता कि लोग फिल्म स्टार्स को लेकर इतना पागल क्यों बनते हैं. वे हमारी ही तरह इंसान हैं. क्यों कुछ लोग उनसे भगवान के जैसा बर्ताव करते हैं?"

* "लोल. आलिया भट्ट ने विनम्र सिड (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की जगह इस गुस्सैल शख्स को चुना. सिड के वीडियो को देखो जब वह अपने प्रशंसकों से मिलते हैं और इस 'ड्रगबीर' को देखो. यहां तक कि सिड अपने फैन से पानी के लिए भी पूछते हैं और आर.के. ने उसे अपने साथ बैठने तक के लिए भी नहीं पूछा."

* "प्रशंसक को उसका पैर को क्यों छूना पड़ा और कुर्सी पर बैठने के बजाय वह नीचे क्यों बैठा. फैंस सेलेब्रिटीज बनाते हैं. रणबीर से यह उम्मीद नहीं थी."

* "इतना एटीट्यूड. मुझे रणबीर कपूर से नफरत है."

* "पता नहीं लोग सेलेब्रिटीज को भगवान क्यों मान लेते हैं."

* "वह बहुत अक्खड़ है."

* "नीचे क्यों बैठे हो? तुम एक प्रशंसक हो. क्या बेवकूफी है और रणबीर ने उसे ऊपर बैठने तक के लिए नहीं कहा."

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो वह इनदिनों 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' पर काम कर रहे हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. रणबीर के अलावा इसमें आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं.