logo-image

साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

हर साल बॉलीवुड की कोई न कोई जोड़ी शादी के बंधन में बंध ही जाती है. अब जबकि नए साल की शुरुआत हो चुकी है फिल्मी सितारों की शादियों का भी मौसम आ चुका है

Updated on: 02 Jan 2020, 04:36 PM

नई दिल्ली:

जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं ये फेमस लाइन तो आपने सुनी ही होगी. वैसे हर साल बॉलीवुड की कोई न कोई जोड़ी शादी के बंधन में बंध ही जाती है. अब जबकि नए साल की शुरुआत हो चुकी है फिल्मी सितारों की शादियों का भी मौसम आ चुका है. तो आईए जानते हैं ऐसे कुछ बॉलीवुड कपल के बारे में जिनकी शादी इस साल हो सकती है.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

पिछले काफी वक्त से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पार्टी हो या कोई इवेंट रणबीर और आलिया एक साथ नजर आते हैं. माना जा रहा है कि साल 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं पहली बार दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

वरुण धवन- नताशा

बॉलीवुड के क्यूट कपल वरुण धवन और नताशा दलाल अक्सर खबरों में बने रहते हैं. पिछले काफी वक्त से दोनों रिलेशनशिप हैं. दोनों अक्सर साथ में पार्टियों और इवेंट्स में स्पॉट होते रहे हैं. एंटरनेटमेंट वेबसाइट की मानें तो यह कपल 2020 में शादी डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा. हालांकि दोनों की तरफ से इस पर कोई भी बयान नहीं आया है.

मलाइका और अर्जुन कपूर

अरबाज खान से तलाक के बाद पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरें हैं कि जल्द ही मलाइका, अर्जुन कपूर से शादी करेंगी. कुछ वक्त पहले नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बताया था. मलाइका ने कहा था- 'मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी. मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए. एली साब गाउन पहनूंगी. ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी. मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है.'