logo-image

बॉलीवुड गानों के शौकीन हैं निक जोनस, अक्सर सुनते हैं इस एक्ट्रेस के गाने

प्रियंका के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं.

Updated on: 04 Oct 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड से शादी करने के बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया निक के साथ अपनी तस्वीरें और उनके वीडियोज को शेयर करती रहती हैं.

ऐसी भी खबर है कि वो प्रियंका ही हैं जिन्होंने जोनस ब्रदर्स को साथ लाया है और उनके बैंड को फिर से शुरू किया है. ऐसी भी खबरे थी निक और उनके भाइयों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे जिसकी वजह से जोनस ब्रदर्स का बैंड भी टूट चुका था लेकिन प्रियंका ने ये सब कुछ सही कर दिया. और अब ये तीनों भाई एक साथ हैं और उनका बैंड धूम मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के कंटेस्टेंट को पायल रोहतगी ने बताया जॉबलेस, लोगों ने कहा- आप अब भी जॉबलेस

हाल ही में जब प्रियंका से निक के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि निक बॉलीवुड को काफी पसंद करते हैं. निक बॉलीवुड के गानों के भी काफी दीवाने हैं.

उनके ड्रेसिंग रूम में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग' (Veere di wedding) का गाना 'तरीफां' बजता रहता है. ये निक का फेवरेट सॉन्ग है. फिलहाल अब ये देखना बाकी है कि निक कब बॉलीवुड में डेब्यू करते हैं.

अगर प्रियंका के बारे  में बात करें तो उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक(The Sky Is Pink) इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं.