logo-image

तो सिर्फ इस वजह से अजय देवगन की इस बड़ी फिल्म से परिणीति चोपड़ा ने काटी कन्नी

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन, संजय दत्‍त, सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे एक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं. अभिषेक दुधैया के निर्देशन वाली यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Updated on: 12 Nov 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं. इन दिनों वह बैडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं तो वहीं इसके बाद वह हॉलिवुड फिल्‍म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक की शूटिंग खत्म की है.

अब खबरों की मानें तो परिणीति अपने अगले प्रोजेक्ट 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से कन्नी काट ली है. कई अन्य प्रोजेक्ट में बिजी होने के चलते परिणीति ने कदम उठाया है. फिलहाल अभी तक इस खबर की ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा “तख्त” में इस ऐतिहासिक किरदार को निभाएंगे अनिल कपूर

बता दें 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन, संजय दत्‍त, सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे एक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं. अभिषेक दुधैया के निर्देशन वाली यह फिल्म अगले साल 14 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म में अजय युद्ध के एक नायक इंडियन एयरफोर्स के स्कवाड्रन लीडर विजय कार्निक का भूमिका में नजर आएंगे.

विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. वहीं संजय रणचोरदास सवाभाई रावाड़ी 'पागी' का किरदार निभाएंगे. पागी एक ऐसा व्यक्ति होता है, जो किसी के पैरों के निशान से उसकी राष्ट्रीयता, लिंग, ऊंचाई और वजन का पता लगा सकता है.

बता दें कि परिणीति (Parineeti Chopra) ने हाल ही में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.