logo-image

द लायन किंग को लेकर पाकिस्तानी अभिनेता ने साधा शाहरुख पर निशाना, लोगों ने कहा- आप ओवरस्मार्ट न बने

The lion king में शाहरुख किंग ने लायन किंग मुफासा को अपनी आवाज दी है

Updated on: 13 Jul 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के मशहूर फिल्म अभिनेता शान भारतीय अभिनेता शाहरुख खान की आलोचना करने के बाद प्रशंसकों के निशाने पर आ गए और उन्हें खासी खरी खोटी बातें सुननी पड़ी. पाकिस्तान में मीडिया में प्रकाशित रपटों में बताया गया कि शान ने शाहरुख की आलोचना हॉलीवुड की आने वाली मशहूर फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी संस्करण को लेकर की थी.

उन्होंने शाहरुख द्वारा जारी फिल्म के प्रोमो, जिसमें शाहरुख नजर आ रहे हैं, पर ट्वीट किया, "इतनी खूबसूरत फिल्म का हिंदी संस्करण बना कर इसे बर्बाद न करें. इस प्रोमो में शाहरुख की आवाज वैसी ही है, जैसी उनकी और फिल्मों में होती है. कम से कम शाहरुख खान को द लायन किंग के लिए अपनी आवाज का अंदाज बदलना चाहिए था."

यह भी पढ़ें: एक बार फिर जायरा वसीम ने शेयर किया पोस्ट, कहा- अपनी आत्मा के नायक को अकेला मत छोड़ो

लेकिन, शान की आलोचना का कोई अर्थ नहीं रहा क्योंकि प्रोमो में शाहरुख की आवाज है ही नहीं. शाहरुख फिल्म के किरदार मुफासा को आवाज दे रहे हैं जबकि प्रोमो में सिंबा के किरदार में शाहरुख के बेटे आर्यन की आवाज है.

इसी बात पर सोशल मीडिया पर लोगों ने शान को आड़े हाथ लिया. कुछ ने ट्वीट किया कि 'शान, आप ओवरस्मार्ट न बना करें. आप पर कौन दबाव डाल रहा है कि आप इसका हिंदी संस्करण देखें. आप इसे अंग्रेजी में ही देखें.'