logo-image

नील नितिन मुकेश ने करवाचौथ पर रखा अपनी मंगेतर रुकमणि के लिए व्रत

बॉलीवुड के क्यूट हीरो नील नितिन मुकेश ने हालही में रुकमणी सहाय से सगाई की है। नील ने अपने रिश्ते को और भी मजबूती देने के लिए अपनी मंगेतर

Updated on: 19 Oct 2016, 12:04 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के क्यूट हीरो नील नितिन मुकेश ने हालही में रुकमणी सहाय से सगाई की है। नील ने अपने रिश्ते को और भी मजबूती देने के लिए अपनी मंगेतर रुकमणि सहाय के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है।

नील ने एक बयान में कहा कि 'रुकमणि बहुत ही पारंपरिक लड़की है और मैं किसी भी तरीके से उसकी मदद करना चाहता हूं और कुछ स्पेशल करना चाहता हूं'। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक नील के दक्षिण मुंबई स्थित घर में इसके लिए एक पारंपरिक सेरिमनी होगी। नील इस दिन अपनी मंगेतर को हैंड मेड कुंडल और चूड़ियां भी तोहफे में दे सकते हैं।

दशहरे वाले दिन जुहू स्थित एक फाइव स्टार होटेल में नील ने रुकमणि सहाय से सगाई की है। खबर है कि अगले साल के शुरुआत में ही दोनों परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। बता दें कि मशहूर ऐक्टर मुकेश के पोते नील ने अरेंज मैरिज का फैसला लिया है और रुक्मिणी को उनके घरवालों ने ही पसंद किया है। रुक्मिणी एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और उनके पैरंट्स की नील की फैमिली से पुरानी जान-पहचान है।