BREAKING NEWS
  • 5 साल में देश को लूटने वालों को जेल भेजा, अब उनसे पाई-पाई वसूली जाएगी; पुणे में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »

जब युवराज के लिए माही ने भुला दिया था अपना प्यार

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 11:20:43 AM
युवराज सिंह और एम एस धोनी (इंस्टाग्राम)

युवराज सिंह और एम एस धोनी (इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, वहीं एक ऐसा समय था जब क्रिकेट के मैदान पर युवराज का बल्ला हसीनाओं के दिल की धड़कन को बढ़ा देता था, युवराज सिंह की जिंदगी उतार-चढ़ावों से भरी रही है.

युवराज ने कैंसर से जीतकर लोगों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई, इसके साथ- साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाएं जैसे किम शर्मा, रिया सेन, मिनीशा लांबा, प्रिती जिंटा और दीपिका पादुकोण के साथ युवराज का नाम जुड़ा, लेकिन इन सब हसीनाओं के साथ युवराज का रिश्ता ज्यादा दूर तक नहीं चल पाया, प्यार की पिच पर कई बार युवराज का दिल टूटा.

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण से युवराज सिंह का रिश्ता कुछ ही दिन तक चला. एक ऐसा समय था जब क्रिकेट के बादशाह कहे जाने वाले ऑलराउंडर एसएस धोनी ने युवराज के प्यार को देखते हुए दीपिका से अपना ध्यान हटा लिया था. दरअसल, साक्षी को अपनी लाइफ में लाने से पहले माही, दीपिका को अपना हमसफर बनना चाहते थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि युवराज-दीपिका को बेतहाशा पसंद करते हैं तो उन्होंने पीछे हटना ही बेहतर समझा.

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है, लेकिन एक ऐसा समय था दीपिका और युवराज सिंह का प्यार परवान चढ़ रहा था, दोनों की लव स्टोरी जमकर चर्चाएं बटोरी रही थी. दोनों पार्टीज और शोज में अकसर एक साथ नजर आते थे, रिपोर्ट्स की मानें तो युवराज- दीपिका को लेकर बहुत पजेसिव हो गए थे. जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. जिसके बाद दीपिका ने युवराज से दूरियां बना ली थीं. साल 2016 में युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली.

First Published: Jun 11, 2019 11:03:25 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो