logo-image

निक की वजह से ट्रोल हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात, जानिए पूरा किस्सा

इस तस्वीर के चलते मेहविश कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड और हॉलीवुड में पाकिस्तानियों और मुसलमानों को लेकर कथित रूढ़िवादी विचारों के लिए जाना जाता है.

Updated on: 09 Sep 2019, 11:40 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक मेहविश हयात ने हाल ही में पॉप सिंगर निक जोनस संग न्यूयॉर्क में मुलाकात की और उन्होंने इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की. निक बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के पति भी हैं.

न्यूयॉर्क में बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में यूएस ओपन मेन्स के सेमीफाइनल के एक टेनिस मैच के दौरान 'द लोड वेडिंग' स्टार ने निक से मुलाकात की और इंस्टाग्राम पर निक के साथ वाली अपनी एक तस्वीर भी साझा की जो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Akshay Kumar: अक्षय कुमार को स्टार बनाने के पीछे इस शख्स का हाथ, जानिए 'खिलाड़ी कुमार' की रोचक बातें

यह पाकिस्तानी अभिनेत्री फिलहाल अमेरिका में अपने परिवार संग छुट्टियां बिता रही हैं. इससे कुछ दिनों पहले प्रियंका को भी अपनी मां मधु चोपड़ा संग एक टेनिस मैच का लुफ्त उठाते देखा गया था.

इस तस्वीर के चलते मेहविश कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड और हॉलीवुड में पाकिस्तानियों और मुसलमानों को लेकर कथित रूढ़िवादी विचारों के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना के रील लाइफ 'पापा' ने की भविष्यवाणी, कहा- 'ड्रीम गर्ल' कमाएगी 180 करोड़

अभी कुछ दिनों पहले ही मेहविश ने दो पड़ोसियों के बीच युद्ध को प्रोत्साहित करने के लिए प्रियंका की आलोचना भी की थी. जहां कुछ लोग मेहविश और निक की इस तस्वीर को लेकर तमाम तरह की बातें कर रहे हैं, वहीं इन सबसे परे कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं.

पिछले महीने नार्वे के एक समारोह में वहां के प्रधानमंत्री एर्ना सोलबर्ग ने उन्हें प्राइड ऑफ परफॉर्मेस अवॉर्ड से सम्मानित किया. इस समारोह में मेहविश ने अपनी बात रखते हुए कहा कि बॉलीवुड और हॉलीवुड में पाकिस्तान की छवि को गलत ढंग से दिखाया जाता है. तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित मेहविश पाकिस्तान में सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.

मेहविश हॉलीवुड की फिल्मों में मुसलमानों और पाकिस्तानियों को लेकर जिस तरह के रुढ़िवादी विचार अपनाए जाते हैं उसके बारे में विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपने विचार व्यक्त करती रही हैं. हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड से पाकिस्तान की छवि को गलत तरीके से न पेश करने का आग्रह किया है.