logo-image

नव्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर मिजान ने दी सफाई, कहा- हम डेट...

मिजान अपने को-स्टार शर्मिन सहगल संग जूम के शो 'बाय इंवाइट ओनली' में नजर आए. उनकी आने वाली फिल्म 'मलाल' के निर्देशक मंगेश हडवाले हैं.

Updated on: 05 Jul 2019, 09:01 AM

नई दिल्ली:

जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी, जो कि फिल्म 'मलाल' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन मलाल के रिलीज से पहले ही मिजान मेगास्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अपनी डेटिंग को लेकर खबरों में हैं. फिलहाल अब मिजान ने इन अफवाहों पर खुलकर बात की है.

अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के दौरान मिजान ने एक चैट शो में कहा, "कोई रिलेशनशिप नहीं है. हम दोस्त हैं और दोस्तों के भी संबंध होते हैं. यह हमेशा बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड जैसी कोई चीज नहीं है. महज हमें दोस्तों संग थिएटर से बाहर निकलते देखा गया, इसका यह मतलब नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं."

View this post on Instagram

#throwback but gold

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

इसके बाद शो के मेजबान ने मिजान के साथ एक गेम खेला जिसमें मिजान से पूछा गया कि नव्या, सारा अली खान और अनन्या पांडे में से वह किसे मारना चाहते हैं, किससे शादी करना चाहते हैं और किससे जुड़ना चाहते हैं, तो इस पर मिजान ने शादी के लिए नव्या को चुना, हुक-अप के लिए सारा अली खान का नाम लिया और अनन्या को मारने का निश्चय किया.

View this post on Instagram

💕

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

मिजान अपने को-स्टार शर्मिन सहगल संग जूम के शो 'बाय इंवाइट ओनली' में नजर आए. उनकी आने वाली फिल्म 'मलाल' के निर्देशक मंगेश हडवाले हैं. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट आईएएनएस से)